ताज़ा खबर
 

लाहिड़ी तीसरे राउंड के बाद संयुक्त 19वें स्थान पर

अब अर्निबान लाहिड़ी का तीन दिन में कुल स्कोर एक अंडर 215 का हो गया है। वह शीर्ष पर चल रहे रिकी फाउलर (68) से आठ शॉट पीछे हैं।

Author चार्लोट (अमेरिका) | Published on: May 8, 2016 6:35 PM
Anirban Lahiri, PGA Tour title, Golfer Anirban Lahiri, PGA Tour Anirban Lahiri, Anirban Lahiri news, Anirban Lahiri latest Newsभारत के स्टार गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय गोल्फर अर्निबान लाहिड़ी ने वेल्स फार्गो चैम्पियनशिप के तीसरे राउंड में बोगी के बावजूद अपने स्थान में सुधार किया और 54 होल के बाद संयुक्त रूप से 19वें स्थान पर बने हुए हैं। तीसरे दिन का खेल शुरू करने से पहले वह संयुक्त 35वें स्थान पर थे।

लाहिड़ी (72) ने पहले दिन छह अंडर 66 का शानदार कार्ड खोला था और इस हफ्ते एकमात्र गोल्फर थे जिन्होंने बिना बोगी का राउंड खेला था। लेकिन वह इसे दूसरे और तीसरे राउंड में कायम नहीं रख सके। अब उनका तीन दिन में कुल स्कोर एक अंडर 215 का हो गया है। वह शीर्ष पर चल रहे रिकी फाउलर (68) से आठ शॉट पीछे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories