ताज़ा खबर
 

महिला के साथ वायरल हुआ था अश्लील एमएमएस! अब गोल्ड मेडल जीत दिखा दिया दम

इस पर ली चोंग वेई का कहना था वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह वे नहीं थे और न उन्होंने ऐसा कोई वीडियो बनाया है। इस वीडियो को लेकर ली चोंग वेई ने यह भी कहा था कि इस एमएमएस के जरिए उनकी छवि को धुमिल करने की कोशिश की जा रही है।

Author नई दिल्ली | April 15, 2018 4:38 PM
बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई। (Photo Source: PTI)

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में रविवार को मलेशिया के दिग्गज बैंडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई ने भारतीय खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को हराकर एक बार फिर स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। ली चोंग वेई राष्ट्रमंडल खेलों में चार बार स्वर्ण पदक जीत चुके हैं और इन खेलों में श्रीकांत को हराकर उन्होंने पांचवां पदक भी अपने नाम कर लिया। आपको बता दें कि ली चोंग वेई मलेशिया के वहीं बैडमिंटन स्टार हैं जिनका साल 2015 में एक एमएमएस सामने आया है। एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद ली चोंग वेई ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।

इस पर ली चोंग वेई का कहना था वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह वे नहीं थे और न उन्होंने ऐसा कोई वीडियो बनाया है। इस वीडियो को लेकर ली चोंग वेई ने यह भी कहा था कि इस एमएमएस के जरिए उनकी छवि को धुमिल करने की कोशिश की जा रही है। ली चोंग वेई की छवि को भले ही कितना ही खराब करने की कोशिश क्यों न की गई हो लेकिन उन्होंने इसका असर अपने खेल पर नहीं पड़ने दिया। इसका उदाहरण उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दिया है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

दुनिया की बैडमिंटन खिलाड़ियों की सूची में सातवें स्थान के ली चोंग वेई ने वर्ल्ड नम्बर 1 श्रीकांत को एक घंटे और पांच मिनट तक चले मैच में 19-21, 21-14, 21-14 से मात देकर जीत हासिल की थी। श्रीकांत को भले ही हार के कारण रजत पदक मिला हो, लेकिन वह राष्ट्रमंडल खेलों में अपना पदक का खाता खोलने मे सफल रहे। वह पिछली बार ग्लास्गो में आयोजित किए गए 20वें राष्ट्रमंडल खेलों में केवल क्वार्टर फाइनल तक का सफर ही तय कर पाए थे। ऐसे में यह उनका राष्ट्रमंडल खेलों का पहला पदक है। आपको बता दें कि गुरुवार को ही किदांबी श्रीकांत को दुनिया का नंबर वन पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी का स्थान दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App