ताज़ा खबर
 

रेसलिंग फेडरेशन का आरोप-सुशील कुमार ने किया पब्‍ल‍िक के पैसे का गलत इस्‍तेमाल

सुशील कुमार बनाम नरसिंह यादव विवाद में एक नया टि्वस्‍ट आ गया है।

Author नई दिल्‍ली | June 2, 2016 8:17 PM
पहलवान सुशील कुमार । (फाइल फोटो)

सुशील कुमार बनाम नरसिंह यादव विवाद में एक नया टि्वस्‍ट आ गया है। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने आरोप लगाया है कि सुशील कुमार ने जॉर्जिया में अपनी ट्रेनिंग के दौरान जनता के पैसे का गलत इस्‍तेमाल किया।

READ ALSO: दिल्ली हाई कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार को फटकारा

मार्च में भारतीय पहलवानों को एक ट्रेनिंग कैंप के लिए जॉर्जिया भेजा गया था। सुशील ने टीम के साथ ट्रेनिंग नहीं की थी। सुशील कैंप से 40 किमी दूर जॉर्जिया के पहलवानों की टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे थे। सुशील ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा, ‘अगर मुझे भारतीय पहलवानों के साथ ट्रेनिंग करनी होती तो ऐसा मैं भारत में भी कर सकता था। मुझे बेहतर जॉर्जियन पहलवानों के साथ ट्रेनिंग करनी थी।’ बता दें कि सुशील अपनी जगह नरसिंह को ओलिंपिक में भेजे जाने को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं। सुशील ने दिल्‍ली हाई कोर्ट में याचिका दायर करके मांग की थी कि 74 किलोग्राम वर्ग में रियो ओलिंपिक के लिए भेजे जाने वाले पहलवान का चुनाव ट्रायल के जरिए हो। इस श्रेणी में नरसिंह ने भारत के लिए कोटा जीता था। इस मामले में सुनवाई पूरी हो चुकी है। कोर्ट के फैसले का एलान 6 जून को होगा।

READ ALSO: दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा- सुशील कुमार और नरसिंह को मोहरा न बनाए कुश्ती महासंघ 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App