ताज़ा खबर
 

प्रणव-सिक्की की जोड़ी सिंगापुर ओपन के मुख्य ड्रा में

प्रणव और सिक्की की जोड़ी ने पहले गुआंग लियांग जेसन वोंग और यी लिंग एलेन चुआ की सिंगापुर की जोड़ी को 21-15 21-11 से हराया।

Author सिंगापुर | Updated: April 13, 2016 12:57 AM
Pranaav Jerry, Sikki Reddy, Ruthvika Shivani Gadde, Siril Verma, Russia Open, Russia Open Grandचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

भारत के बी साई प्रणीत पुरुष एकल क्वालीफायर में हारकर बाहर हो गए लेकिन प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की मिश्रित युगल जोड़ी मंगलवार (12 अप्रैल) को यहां सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में जगह बनाने में सफल रही। प्रणीत ने इंडोनेशिया के विबोवो खो हेनरिखो के खिलाफ पहला मैच 21-11 21-10 से जीता लेकिन इंडोनेशिया के ही सोनी ड्वी कुनकोरो के खिलाफ 18-21 12-21 की शिकस्त से वह प्रतियोगिता से बाहर हो गए।

प्रणव और सिक्की की जोड़ी ने पहले गुआंग लियांग जेसन वोंग और यी लिंग एलेन चुआ की सिंगापुर की जोड़ी को 21-15 21-11 से हराने के बाद बिमो आदि प्रकासो और सित्रा देवी सारी की स्थानीय जोड़ी को 21-13 21-10 से हराकर मुख्य ड्रा में जगह बनाई। भारतीय जोड़ी अगले दौर में इरफान फदहिलाह और वेनी अंग्रेनी की इंडोनेशिया की जोड़ी से भिड़ेगी।

आरएमवी गुरूसाईदत्त को भी पुरुष एकल क्वालीफायर के कड़े मुकाबले में मलेशिया के जुलफदली जुल्किफली के खिलाफ 14-21 21-16 17-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी। साइना नेहवाल के अंतिम मौके पर हटने के बाद पीवी सिंधू महिला एकल में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगी। पुरुष एकल में के श्रीकांत, एचएस प्रणय और अजय जयराम अहम रैंकिंग अंक जुटाकर रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एएफसी कप में नॉकआउट में पहुंचने की कोशिश करेगा मोहन बागान
2 जीत के साथ एएफसी कप में उम्मीदें जीवंत रखने उतरेगा बेंगलुरु एफसी
3 राष्ट्रमंडल घोटाला : अदालत ने भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई की समाप्ति रिपोर्ट स्वीकार की
IPL 2020 LIVE
X