ताज़ा खबर
 

Sania Mirza Birthday: ड्रेस की वजह से कई बार ट्रोल हो चुकी हैं सानिया मिर्जा, कोई कहता है हॉट तो कोई देता है बुर्का पहनने की सलाह

Sania Mirza Birthday: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने खेल के साथ-साथ लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

जब सानिया मिर्जा अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने खेल के साथ-साथ लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सानिया मिर्जा को कई बार अपनी ड्रेस को लेकर भद्दे कॉमेंट्स का शिकार होना पड़ा है। जब सानिया मिर्जा अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग अक्सर उन्हें ट्रोल करते हैं। उन्हें धर्म बदलने की सलाह देते हैं। बता दें कि सानिया ने एक बार लहंगे पहनी अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद उस तस्वीर को लेकर लोगों ने सानिया पर जमकर निशाना साधा। लोगों ने सानिया को इस्लाम के मुताबिक कपड़े पहनने की नसीहत दी। अपने करियर की शुरुआत के दौरान ही सानिया के कपड़े को लेकर कई विवाद खड़े हो गए थे।
sania

साड़ी पहनने से लेकर शार्ट ड्रेस तक सानिया मिर्जा पर भद्दे कमेंट्स होते रहे हैं। हालांकि सानिया भी समय-समय पर आलोचकों को जवाब देती रही हैं। वो कई बार कह चुकी हैं कि आपलोग मेरी ड्रेस नहीं, बल्कि मेरे खेल को देखें। लेकिन इसके बाद भी लोगों का कमेंट करना जारी रहता है।
sania mirza

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 19959 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback

जब अपनी दोस्त के साथ सानिया ने एक तस्वीर शेयर की तो उस पर भी लोगों ने जमकर निशाना साधा। इस तस्वीर में उन्होंने काले रंग का चश्मा लगा रखा है। तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोगों ने तस्वीर को हॉट बताया तो किसी ने बुरका पहनने की सलाह दी । एक यूजर्स ने तो यहां तक कह डाला आपके पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक कहां हैं। इन्हीं कारणों की वजह से सानिया मिर्जा ट्रेंडिंग में रहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App