ताज़ा खबर
 

सानिया-स्ट्राइकोवा की जोड़ी वुहान ओपन के सेमीफ़ाइनल में

सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में हंगरी की टिमिया बाबोस और कजाखस्तान की यारोस्लावा शेवदोवा को 6-3, 7-6 से हराया।

Author वुहान | September 30, 2016 6:56 PM
सानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी। (REUTERS/Kim Kyung-Hoon /24 Sep, 2016/File)

सानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए शुक्रवार (30 सितंबर) को यहां सीधे सेटों में जीत दर्ज करके डब्ल्यूटीए वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सानिया और स्ट्राइकोवा की तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में हंगरी की टिमिया बाबोस और कजाखस्तान की यारोस्लावा शेवदोवा को 6-3, 7-6 से हराया। सानिया और स्ट्राइकोवा ने एक घंटे 18 मिनट तक चले मैच में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम की चार बार सर्विस तोड़ी और तीन बार अपनी सर्विस भी गंवाई। उनका अगला मुकाबला हाओ चिंग चान और युंग यान चान की चीनी ताइपै की दूसरी वरीय जोड़ी से होगा। मार्टिना हिंगिस से जोड़ी तोड़ने के बाद सानिया ने पिछले चार टूर्नामेंटों में से तीन में जीत दर्ज की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App