ताज़ा खबर
 

टोरे पैन पैसीफिक ओपन: सानिया-स्ट्राइकोवा की जोड़ी फाइनल में

सानिया मिर्जा और बारबरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी ने कनाडा की गैब्रिएला दाब्रोवस्की और स्पेन की मारिया जोस मार्टिना सांचेज की गैरवरीय जोड़ी को 4-6, 6-3, 10-5 से हराया।

Author तोक्यो | September 23, 2016 21:00 pm
अमेरिकी ओपन में सानिया मिर्जा। (एपी फाइल फोटो)

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की उनकी जोड़ीदार बारबरा स्ट्राइकोवा ने शुक्रवार (23 सितंबर) को यहां कनाडा की गैब्रिएला दाब्रोवस्की और स्पेन की मारिया जोस मार्टिना सांचेज की गैरवरीय जोड़ी को 4-6, 6-3, 10-5 से हराकर टोरे पैन पैसीफिक ओपन के महिला युगल फाइनल में जगह बनाई। सानिया और स्ट्राइकोवा की दूसरी वरीय जोड़ी ने इससे पहले क्वार्टर फाइनल में जापान की मियु काटो ओर चीन की यिफान शु की जोड़ी को 6-2, 6-2 से हराया था। सानिया और स्ट्राइकोवा फाइनल में चीन की चेन लियांग और झाओशुआन यांग तथा राक्वेल अटावो और अमेरिका की एबिगेल स्पीयर्स की तीसरी वरीय जोड़ी के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगी। सानिया और स्ट्राइकोवा तीसरी बार किसी टूर्नामेंट में एक साथ खेल रही हैं। पिछले महीने इस जोड़ी ने सानिया की पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस और कोको वांदेवेघे को हराकर सिनसिनाटी ओपन का खिताब जीता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App