ताज़ा खबर
 

सानिया-स्ट्राइकोवा की जोड़ी आपिया इंटरनेशनल के फाइनल में

सानिया-स्ट्राइकोवा ने अमेरिकी की वानिया किंग और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की जोड़ी को सिर्फ 51 मिनट में 6-1 6-2 से हराया।

Author सिडनी | Published on: January 12, 2017 5:44 PM
सानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी। (REUTERS/Kim Kyung-Hoon /24 Sep, 2016/File)

सानिया मिर्जा ने सत्र में अपने दूसरे टूर्नामेंट में दूसरे खिताब की ओर कदम बढ़ाए जब उन्होंने चेक गणराज्य की अपनी जोड़ीदार बारबरा स्ट्राइकोवा के साथ मिलकर डब्ल्यूटीए आपिया इंटरनेशल टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल फाइनल में जगह बनाई। सानिया और बारबरा की शीर्ष वरीय जोड़ी ने अमेरिकी की वानिया किंग और कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा की जोड़ी को सिर्फ 51 मिनट में 6-1 6-2 से हराया। सेमीफाइनल मुकाबले में सानिया और बारबरा की जोड़ी ने सभी पांच ब्रेक प्वाइंट बचाए और प्रत्येक सेट में दो बार विरोधी टीम की सर्विस तोड़ी।

सानिया और बारबरा का फाइनल में मुकाबला टीमिया बाबोस और अनास्तासिया पावलिचेनकोवा की जोड़ी से होगा जिन्होंने आंद्रिया क्लेपाक और मारिया जोस मार्टिनेज सांचेज की जोड़ी को अंतिम चार के मुकाबले में 6-3 6-4 से हराया। सानिया ने पिछले हफ्ते ब्रिसबेन में बेथानी माटेक सैंड्स के साथ मिलकर सत्र का शुरूआती टूर्नामेंट जीता था लेकिन अमेरिका की अपनी इस साथ खिलाड़ी को दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी की रैंकिंग गंवा दी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एएसबी क्लासिक: पेस-सा ने शीर्ष वरीय जोड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता
2 युकी भांबरी ऑस्ट्रेलियन ओपन क्वॉलीफायर के दूसरे दौर में, साकेत मायनेनी का सफ़र ख़त्म
3 मालदीव्स में फैमिली के साथ छुट्टी मना रहे थे लियोनेल मेसी, अर्जेंटीना में उनकी प्रतिमा के कर दिए गए दो टुकड़े