ताज़ा खबर
 

Selfie के साथ पाए अब साक्षी मलिक के हस्ताक्षर

बीबीपुर गांव के पूर्व सरपंच द्वारा चलाए गए सेल्फी विद डॉटर के आॅनलाईन म्यूजियम में अपनी बेटियों के साथ फोटो अपलोड करने के साथ फोटो पर आॅलम्पियन व हरियाणा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड अम्बेस्टर साक्षी मलिक के हस्ताक्षर मिलेंगे।
Author नई दिल्ली | August 31, 2016 10:58 am
परिवार के साथ साक्षी मलिक की सेल्फी

बीबीपुर गांव के पूर्व सरपंच द्वारा चलाए गए सेल्फी विद डॉटर के आॅनलाईन म्यूजियम में अपनी बेटियों के साथ फोटो अपलोड करने के साथ फोटो पर आॅलम्पियन व हरियाणा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड अम्बेस्टर साक्षी मलिक के हस्ताक्षर मिलेंगे। सेल्फी विद डॉटर के जनक सुनील जागलान ने बताया कि साक्षी मलिक ने मंगलवार को अपने पिता सुखबीर मलिक के साथ ली गई सेल्फी को अपलोड कर इस अभियान को सर्मथन किया है। साक्षी मलिक ने म्यूजियम में अपलोड होने वाली सभी फोटो पर अपने हस्ताक्षर देने के लिए उसे भी अपलोड कर दिए है। इससे पूर्व सेल्फी विद डॉटर के आॅनलाईन म्यूजियम में अपलोड होने वाली सभी फोटो पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के हस्ताक्षर होते है।

कोई भी व्यक्ति सेल्फी विद डॉटर के आॅनलाईन म्यूजियम में सेल्फी अपलोड करने के बाद विशेष रूप से तैयार करवाए गए फ्रेम में डाउनलोड करके उस सेल्फी में अब बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ-साथ आॅलम्पियन व हरियाणा की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड अम्बेस्टर साक्षी मलिक के हस्ताक्षर भी ले सकेंगे।

पीवी सिन्धु व अन्य महिला खिलाडियों ने भी की सेल्फी अपलोड-मंगलवार को ही दो दिन पहले अर्जुन अवार्ड से नवाजी गई महिला खिलाडी रानी रामपाल ने भी इस अभियान को सर्मथन करते हुए अपनी सेल्फी अपलोड की है। इससे पहले बैडमिंटन में ओलम्पिक में रजत पदक विजेता पीवी सिन्धु ने अपने पिता रमना के साथ सेल्फी अपलोड की थी।

इस साल 9 जून को शुरू किये गये इस आॅनलाइन म्यूजियम में अब तक 1 लाख 12हजार विजिट हो चुकी है तथा 3600 के करीब सेल्फी विश्वभर से अपलोड हुई है। अमेरिका, कनाडा, आॅस्ट्रेलिया जैसे देशों से भी काफी सेल्फी अपलोड हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule