ताज़ा खबर
 

Rio Olympics 2016: रूसी मुक्केबाज ने आंसुओं के साथ मुकाबला बीच में छोड़ा

रूसी मुक्केबाज अनास्तासिया बेलियाकोवा फ्रांस की एस्टेल मोसेली के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मैच में अपना हाथ चोटिल कर बैठीं।

Author रियो डि जिनेरियो | August 19, 2016 1:55 AM
हाथ चोटिल कर होने के बाद व्हीलचेयर पर एरिना से बाहर जातीं रूस की 23 साल की मुक्केबाज अनास्तासिया बेलियाकोवा।(AP Photo/Frank Franklin II)

रूस की 23 साल की मुक्केबाज अनास्तासिया बेलियाकोवा फ्रांस की एस्टेल मोसेली के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मैच में अपना हाथ चोटिल कर बैठीं। इसके बाद उन्हें व्हीलचेयर पर एरिना से बाहर ले जाना पड़ा। इस तरह रूसी मुक्केबाज का ओलंपिक सफर आंसुओं और दुख के साथ थम गया।

पहले राउंड के खत्म होने में एक मिनट का समय बाकी था जब रूसी मुक्केबाज ने एक अजीब से एंगल पर विरोधी खिलाड़ी को अपने बाएं हाथ से मुक्का जड़ा और फिर दर्द से कराहने लगी जिसके बाद मुकाबला रोक दिया गया। अनास्तासिया के पास एक डॉक्टर पहुंचा और फिर उन्हें व्हीलचेयर के सहारे बाहर ले जाया गया। इस दौरान निराश खिलाड़ी रो रही थीं।

तत्काल चोट का पता नहीं चला लेकिन एस्टेल ने कहा कि उन्हें लगता कि रूसी खिलाड़ी की कोहनी की हड्डी खिसक गई। फ्रांस की खिलाड़ी ने कहा कि वह फाइनल में प्रवेश कर खुश हैं लेकिन जीत दूसरी तरह से मिलती तो उन्हें ज्यादा खुशी होती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App