ताज़ा खबर
 

सेमीफाइनल में मोंफिल्स से भिड़ेंगे नोवाक जोकोविच

पहली बार ग्रैंडस्लैम क्वार्टर फाइनल खेल रही सेवास्तोवा के दाहिने टखने में पहले सेट के दूसरे ही गेम में चोट लग गई थी।

Author न्यूयार्क | September 8, 2016 5:01 AM
दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Photo USA Today)

गत चैंपियन नोवाक जोकोविच ने लगातार दसवीं बार अमेरिकी ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। उनके मैच के दौरान जो विलफ्राइड सोंगा क्वार्टर फाइनल में 6-3, 6-2 से पिछड़ने के बाद रिटायर हो गए। यह पांच मैचों में तीसरी बार है जब विरोधी की चोट के कारण जोकोविच को वाकओवर मिला है। तीसरे दौर में मिखाइल याउजेनी रिटायर हो गए थे। नौवीं वरीयता प्राप्त फ्रांस के टीसोंगा के घुटने में चोट लगी थी।

जोकोविच का सामना अब फ्रांस के गाएल मोंफिल्स से होगा जिसने 10वीं वरीयता प्राप्त हमवतन लुकास पोउली को 6-4, 6-3, 6-3 से मात दी। वहीं एक अन्य मैच में दो बार की उपविजेता कैरोलिन वोज्नियाकी ने अनास्तासिया सेवास्तोवा को हराकर अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। चोट के कारण रैंकिंग में 74वें स्थान पर खिसकी वोज्नियाकी ने 6-0, 6-2 से जीत दर्ज की। अब उनका सामना दूसरी वरीयता प्राप्त एंजेलिक कर्बर से होगा। दूसरे मैच में आस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन एंजेलिक कर्बर ने इटली की राबर्टा विंची को 7-5, 6-0 से हराया। कर्बर का वोज्नियाकी के खिलाफ रिकार्ड 7-5 का है । पहली बार ग्रैंडस्लैम क्वार्टर फाइनल खेल रही सेवास्तोवा के दाहिने टखने में पहले सेट के दूसरे ही गेम में चोट लग गई थी।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App