ताज़ा खबर
 

नई दिल्ली मैराथन 26 फरवरी को, तेंदुलकर होंगे ब्रांड एंबेसडर

इस मैराथन में 15000 धावकों के भाग लेने की संभावना है।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 20:56 pm
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर। (पीटीआई फाइल फोटो)

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अगले साल 26 फरवरी को यहां होने वाली आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेन्स नई दिल्ली मैराथन के ब्रांड एंबेसडर होंगे जिसमें देश के चोटी के धावक हिस्सा लेंगे। इसमें पूर्ण मैराथन के अलावा हाफ मैराथन और पांच किमी की स्वच्छ भारत रन का आयोजन किया जाएगा। इसकी कुल पुरस्कार राशि 27 लाख रुपए होगी जिसके लिए पंजीकरण 26 जनवरी से शुरू हो जाएगा। तेंदुलकर ने इस अवसर पर कहा कि फिट और स्वस्थ रहने के लिए लोगों को प्रेरित करने में मैराथन अहम भूमिका निभा सकती है।

उन्होंने कहा, ‘मैं दौड़ और ओवरऑल फिटनेस के महत्व को समझता हूं। शुरुआती दौड़ से लेकर आखिरी दौड़ तक भागीदार की उत्साह साफ दिखायी देता है। मेरी सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि वह इस दौड़ के लिए पंजीकरण करायें और मैराथन के उत्साह और उमंग का आनंद लें। देश को फिट और स्वस्थ बनाए रखने के लिए मैराथन सबसे अच्छा तरीका है।’ इस मैराथन में 15000 धावकों के भाग लेने की संभावना है जिसमें विजेताओं के अलावा पूर्ण मैराथन और हाफ मैराथन पूरी करने वाले धावकों को विशेष पदक दिए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule