ताज़ा खबर
 

हीना सिद्धू 25 मीटर पिस्टल फाइनल में

ओलंपियन हीना सिद्धू ने शनिवार (17 दिसंबर) को यहां 60वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल्स के लिये क्वालीफाई किया।

Author पुणे | December 18, 2016 2:48 AM
पिस्टल निशानेबाज हीना सिद्धू।

ओलंपियन हीना सिद्धू ने शनिवार (17 दिसंबर) को यहां 60वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल्स के लिये क्वालीफाई किया। हीना ने 574 अंक से दूसरे स्थान पर रहकर फाइनल में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश की सुरभि पाठक 579 अंक से आठ महिलाओं के फाइनल्स के ग्रुप में शीर्ष पर रहीं, जिसमें हीना के अलावा राही सरनोबत और अनु राज सिंह शामिल हैं। स्पर्धा का टीम स्वर्ण हरियाणा के नाम रहा जिसमें मुस्कान भी शामिल थी जिन्होंने 573 अंक से चौथे स्थान पर रहकर व्यक्तिगत स्पर्धा के फाइनल के लिये क्वालीफाई किया।

उनके अलावा टीम में गौरी शेरॉन और अनीता देवी मौजूद थीं, जिन्होंने मिलकर 1691 अंक का स्कोर बनाया। राही सरनोबत, श्रेया गवांडे और साई गोडबोले ने महाराष्ट्र को 1687 अंक से रजत पदक दिलाने में मदद की। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की टीम ने कांस्य पदक हासिल किया जिमसें बलजिंदर कौर, नीरज कौर और अमरजीत कौर ने 1677 अंक का कुल स्कोर बनाया।

तलाक के बाद फिर एक साथ दिखे ऋतिक-सुज़ैन; रेस्टोरेंट में बच्चों के साथ किया एंजॉय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App