ताज़ा खबर
 

एएफसी कप में नॉकआउट में पहुंचने की कोशिश करेगा मोहन बागान

मोहन बागान ने अपने इस प्रतिद्वंद्वी को गुवाहाटी में पहले चरण के मैच में 3-2 से हराया था लेकिन आईलीग में पिछले तीन मैचों में वह जीत दर्ज नहीं कर पाया

Author यांगून | April 13, 2016 12:57 AM
मोहन बागान टीम का लोगो।

मोहन बागान की लगातार लचर प्रदर्शन के कारण घरेलू फुटबॉल लीग में खिताब की उम्मीदों को झटका लगा है लेकिन एएफसी कप में बुधवार (13 अप्रैल) को यांगून यूनाईटेड के खिलाफ उसकी टीम नॉकआउट में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी। मोहन बागान ने अपने इस प्रतिद्वंद्वी को गुवाहाटी में पहले चरण के मैच में 3-2 से हराया था लेकिन आईलीग में पिछले तीन मैचों में वह जीत दर्ज नहीं कर पाया जिससे उसके खिताब जीतने की उम्मीदें धूमिल पड़ गयी हैं।

गुवाहाटी में 16 मार्च को खेले गये मैच के बाद मौजूदा आई लीग चैंपियन को सिलीगुड़ी में मोहन बागान से हार का सामना करना पड़ा था और इसके बाद उसने शिलांग लाजोंग और डीएसक शिवाजीयन्स के खिलाफ मैच ड्रा खेले थे। घरेलू मोर्चे पर निराशा के बाद मोहन बागान के खिलाड़ी एएफसी कप में अपना अजेय अभियान जारी रखने के लिये प्रतिबद्ध हैं। बागान ने अभी ग्रुप जी में अपने तीनों मैच जीते हैं और वह नौ अंक के साथ शीर्ष पर है। यांगून यूनाईटेड और मालदीव के माजिया स्पोर्ट्स के चार-चार अंक हैं।

बागान यदि बुधवार (13 अप्रैल) को जीत दर्ज करता है तो वह इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण में पहुंच जाएगा। उसे हालांकि हैटी के अपने स्टार खिलाड़ी सोनी नोर्डे के बिना खेलना होगा जो घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। यांगून यूनाईटेड की टीम भी इस सत्र में जूझती रही है। वह म्यांमा राष्ट्रीय लीग एक में अभी चौथे स्थान पर है और उसे पिछले सप्ताह अपने ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्वी यदनारबोन से 2-3 से हार झेलनी पड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App