ताज़ा खबर
 

Live pro Kabaddi score, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers, Final: फर्स्ट हॉफ के बाद पटना आगे

Live pro Kabaddi score, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers, Final

Live pro Kabaddi score, Patna Pirates vs Jaipur Pink Panthers, Final

प्रो कबड्डी सीजन चार में अब से कुछ देर में फाइनल मैच खेला जाना है। आज प्रो कबड्डी सीजन चार को अपना चैम्पियन मिल जाएगा। फाइनल मैच में पटना पाइरेट्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। इस सीजन का फाइनल अब तक के तीनों सीजन के फाइनल से अलग होने जा रहा है क्योंकि पहली बार कोई टीम दूसरी बार कबड्डी सीजन चैम्पियन बनने का गौरव प्राप्त करेगी। जयपुर पहले सीजन की चैम्पियन रह चुकी है तो वहीं पटना तीसरे सीजन की यानी वर्तमान चैम्पियन है। दोनों टीमों में से जो भी आज का मैच जीतेगी वो दूसरी बार प्रो कबड्डी चैम्पियन बनेगी । इससे पहले खेले गए सेमीफाइनल मैचों में पटना पाइरेट्स ने पुनेरी पलटन को हराया तो वहीं दूसरे सेमीफाइनल में जयपुर पिंक पैंथर्स ने तेलुगु टाइटन्स को मात दी थी। अब आज फाइनल से पहले तीसरे नंबर के लिए पुनेरी पलटन और तेलुगु टाइटन्स के बीच ही मुकाबला होगा।

इस सीजन में दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबलों की बात करें तो जयपुर पटना पर भारी पड़ी है। तो वहीं दोनों टीमों के बीच खेले गए अब तक कुल मैचों की बात करें तो दोनों टीमों में अब तक 9 मैच खेले गए हैं जिनमें पटना पाइरेट्स को 5 में और जयपुर को चार में सफलता मिली है। इन आंकड़ों को देखते हुए लगता है कि आज का मैच दिलचस्प होने जा रहा है। आज कोई भी टीम जीते इतिहास रचा जाना तय है।

Live Streaming देखने के लिए क्लिक करें

Live Updates:

फर्स्ट हॉफ के  बाद  19-18 से पटना आगे

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेके टायर रेसिंग में नयन चटर्जी को दोहरा खिताब
2 भारत की अंडर-16 टीम ने स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन एफसी को 5-0 से हराया
3 टोरंटो मास्टर्स: वावरिंका को हराकर निशिकोरी फाइनल में, जोकोविच से होगी भिड़ंत