ताज़ा खबर
 

पेस-हिंगिस ऑस्ट्रेलिया ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में

भारत और स्विट्जरलैंड की जोड़ी ने दूसरे दौर में सिर्फ 54 मिनट में रीड और डेलाक्वा को 6-2, 6-3 से हराया।

Author मेलबर्न | January 23, 2017 1:39 PM
Leander Paes martina Hingis, paes Hingis News, Australian Open 2017 News, Australian Open latest news, Leander Paes martina Hingis news, Leander Paes martina Hingis latest newsऑस्ट्रेलिया ओपन के मिश्रित युगल में लिएंडर पेस और मार्टिन हिंगिस की जोड़ी। (AP Photo/Kin Cheung/23 Jan, 2017)

भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और मार्टिन हिंगिस ने सोमवार (23 जनवरी) को यहां मैट रीड और केसी डेलाक्वा की ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को सीधे सेटों में हराकर ऑस्ट्रेलिया ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। भारत और स्विट्जरलैंड की जोड़ी ने दूसरे दौर में सिर्फ 54 मिनट में रीड और डेलाक्वा को 6-2, 6-3 से हराया। पेस और हिंगिस ने शुरुआत से ही मैच में दबदबा बनाए रखा और विरोधी टीम को वापसी का कोई मौका नहीं दिया। भारत और स्विट्जरलैंड की जोड़ी ने चौथे गेम में डेलाक्वा की सर्विस तोड़कर शुरुआती बढ़त बनाई। पेस और हिंगिस ने 5-2 के स्कोर पर दोबारा डेलाक्वा की सर्विस तोड़कर 24 मिनट में पहला सेट अपने नाम किया।

पेस और हिंगिस के दबदबे का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने पहले सेट में सिर्फ एक सहज गलती की जबकि विरोधी जोड़ी ने सात सहज गलतियां की। हिंगिस ने बेसलाइन पर दबदबा बनाया जबकि पेस ने नेट पर शानदार खेल दिखाया और नेट पर आते हुए लगभग सभी अंक अपने नाम किए। दूसरे सेट में भी पेस और हिंगिस ने दबदबा बनाए रखा। इस जोड़ी ने आठवें गेम में बे्रक के साथ 5-3 की बढ़त बनाई और फिर अपनी सर्विस बचाकर सेट और मैच अपने नाम किया। पेस और हिंगिस मंगलवार (24 जनवरी) को क्वार्टर फाइनल में सामंथा स्टोसुर और सैमुअल ग्रोथ तथा दारिया जुराक और जीन जूलियन रोजर के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ेंगे।

Next Stories
1 साइना नेहवाल ने जीता मलेशिया मास्‍टर्स ग्रांपी गोल्‍ड टूर्नामेंट
2 मर्रे और कर्बर आसानी से ऑस्ट्रेलियाई ओपन के अगले दौर में
3 साइना मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में, अजय जयराम हारे
ये पढ़ा क्या?
X