ताज़ा खबर
 

Asian Games 2018: पुरुषों ने कबड्डी में किया निराश, अंकिता रैना को मिला कांस्य

Asian Games 2018 India Medal Tally, Medal Table, Standings, Asian Games 2018: पहले हाफ में भारत ने सकारात्मक शुरुआत की और 6-1 से बढ़त बना ली। इसके बाद ईरान ने शानदार डिफेंस का प्रदर्शन करते हुए दमदार सुपर टैकल किए। इसका नतीता रहा कि पहला हाफ 9-9 की बराबरी पर समाप्त हुआ और...

अंकिता रैना। (Photo Courtesy: Twitter)

Asian Games 2018 India Medal Tally, Medal Table, Standings, Asian Games 2018 India Live Score Streaming: भारत के पुरुष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और दिविज शरण जकार्ता में जारी 18वें एशियाई खेलों से कम से कम रजत पदक लेकर ही स्वेदश लौटेंगे। इन दोनों की जोड़ी ने खेलों के पांचवें दिन गुरुवार को पुरुष यगुल वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, गुणास्वेरन प्रजनेश ने पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना अपना भी पदक पक्का कर लिया। महिला एकल वर्ग में अंकिता को कांस्य पदक हासिल हुआ। अंकिता सेमीफाइनल में पहुंची थी, लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाईं इसलिए उन्हें कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। बोपन्ना और अंकिता अपनी सफलता को हालांकि मिश्रित युगल में दोहरा नहीं पाए और मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार कर बाहर हो गए।

बोपन्ना-शरण ने तीन सेटों तक चले रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के काइतो युसूगी और एस. शिमाबुकूरो की जोड़ी को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। जापान की जोड़ी ने मैच की शानदार शुरुआत की और पहले सेट को 6-4 से अपने नाम किया। बोपन्ना-शरण ने दूसरे सेट में शानदार वापसी करते हुए 6-3 से जीत दर्ज की। तीसरे और निर्णायक टाई ब्रेकर सेट में भी दोनों जोड़ियों के बीच कड़ी टक्कर हुई जहां भारतीय खिलाड़ियों ने 10-8 से बाजी मारी।

प्रजनेश को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। प्रजनेश ने एक बेहद कड़े मैराथन मुकाबले में दक्षिण कोरिया के सूनवू कवोन को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसी के साथ प्रजनेश का कम से कम कांस्य पदक पक्का हो गया है। प्रजनेश ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में सूनवू को 6 (2)-7, 6-4, 7-6 (8) से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। यह मैच तीन घंटे 35 मिनट तक चला। मुकाबला इतना दमदार रहा कि कोरियाई खिलाड़ी को पहला सेट जीतने में एक घंटे 14 मिनट का समय लगा।

दूसरे सेट को भारतीय खिलाड़ी ने 6-4 से जीता। तीसरा सेट टाई ब्रेकर था जहां दोनों खिलाड़ियों को चोट भी लगी और तकलीफ भी हुई। इस सेट में बारिश ने भी दखल दिया और इसी वजह से मैच पूरा होने में देरी हुई। सेमीफाइनल में अगर प्रजनेश हार भी जाते हैं तो वह कांस्य पदक अपने नाम करने में सफल रहेंगे।

महिला एकल वर्ग में अंकिता को सेमीफाइनल में हारकर कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा है। चीन की शुआई जैंग ने गुरुवार को हुए अंतिम-4 के मुकाबले में अंकिता को 6-4, 7-6 से परास्त किया। मिश्रित युगल वर्ग में बोपन्ना और अंकिता की भारतीय जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में मेजबान देश इंडोनेशिया की अलडिला सुटजियादी और क्रिस्टोफर रुं गकैट की जोड़ी ने कड़े मुकाबल में 6-4, 1-6, 10-6 से मात देकर सेमीफाइनल में कदम रखा।

एक घंटे नौ मिनट तक चले इस मैच में भारतीय जोड़ी ने कुल चार ऐस लगाईं जबकि इंडोनेशियाई खिलाड़ियों ने सिर्फ एक ऐस लगाई। बोपन्ना और अंकिता ने 11 गैरवाजिब गलतियां कीं तो वहीं इंडोनेशियाई जोड़ी ने 13। भारतीय जोड़ी अगर सेमीफाइनल में पहुंच जाती तो वह कम से कम कांस्य पदक पक्का कर लेती।

Live Blog

Highlights

    20:09 (IST)23 Aug 2018
    स्क्वॉश : चिनप्पा क्वार्टर फाइनल में

    भारत की स्क्वॉश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने पांचवें दिन गुरुवार को महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। चिनप्पा ने अंतिम-16 के मैच में फीलिपिंस की जेमयका अरिबाडो को 3-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में अगर भारतीय खिलाड़ी जीत जाती हैं तो वह सेमीफाइनल में पहुंच कर कम से कम कांस्य पदक पक्का कल लेंगी। चिनप्पा से पहले दीपिका पल्लीकल ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 

    19:52 (IST)23 Aug 2018
    टेनिस : क्वार्टर फाइनल में हारे बोपन्ना-अंकिता

    भारत के पुरुष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और महिला खिलाड़ी अंकिता रैना मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार कर पदक की दौड़ से बाहर हो गए हैं। भारतीय जोड़ी को जकार्ता स्पोटर्स कॉम्पलेक्स के टेनिस कोर्ट में खेले गए तीसरे क्वार्टर फाइनल में मेजबान देश इंडोनेशिया की अलडिला सुटजियादी और क्रिस्टोफर रुं गकैट की जोड़ी ने कड़े मुकाबल में 6-4, 1-6, 10-6 से मात देकर सेमीफाइनल में कदम रखा। एक घंटे नौ मिनट तक चले इस मैच में भारतीय जोड़ी ने कुल चार ऐस लगाईं जबकि इंडोनेशियाई खिलाड़ियों ने सिर्फ एक ऐस लगाई। बोपन्ना और अंकिता ने 11 गैरवाजिब गलतियां कीं तो वहीं इंडोनेशियाई जोड़ी ने 13। भारतीय जोड़ी अगर सेमीफाइनल में पहुंच जाती तो वह कम से कम कांस्य पदक पक्का कर लेती। 

    19:03 (IST)23 Aug 2018
    स्क्वॉश: दीपिका पल्लीकल क्वार्टर फाइनल में

    भारत की दिग्गज स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के पांचवें दिन गुरुवार को महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। 18 साल की दीपिका ने अंतिम-16 के मैच में मेजबान देश इंडोनेशिया की येनी सिटि रोहमाह को 3-0 से हराते हुए क्वार्टर फाइनल का सफर तय किया। 

    19:02 (IST)23 Aug 2018
    बास्केटबॉल: भारतीय महिला टीम की लगातार चौथी हार

    भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम को  लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी। इंडोनेशिया ने ग्रुप-ए के अंतिम मुकाबले में भारत को 69-66 से हराते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। भारत को ग्रुप स्तर के अन्य मुकाबलों में कजाकिस्तान, चीनी ताइपे और युनिफाइड कोरिया के खिलाफ करारी शिकस्त मिली थी। 

    18:25 (IST)23 Aug 2018
    तैराकी: 200 मीटर बैकस्ट्रोक में नटराज 6वें स्थान पर

    भारत के पुरुष तैराक श्रीहरि नटराज 200 मीटर बैकस्ट्रोक स्पर्धा के फाइनल में छठे स्थान पर रहे। नटराज ने स्पर्धा के फाइनल में दो मिनट 02.83 सेकेंड का समय निकाला। पहले 100 मीटर की दूरी को नटराज ने 59.85 मिनट में पूरा किया। 150 मीटर को पूरा करने में नटराज को एक मिनट 31.66 सेकेंड का समय लगा। स्पर्धा का स्वर्ण चीन के जियू झू के नाम रहा जिन्होंने एक मिनट 53.99 सेकेंड का समय निकाला। जापान के इरि रयोसुके एक मिनट 55.11 सेकेंड का समय निकाल कर रजत पदक जीतने में सफल रहे। चीन के गुयानगुयान ली ने एक मिनट 57.13 सेकेंड का समय निकाल कांस्य पदक अपने नाम किया। 

    18:10 (IST)23 Aug 2018
    तैराकी: वीरधवल आठवें स्थान पर

    भारतीय पुरुष तैराक वीरधवल खड़े ने 18वें एशियाई खेलों के पांचवें दिन गुरुवार को 50 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा के फाइनल में निराशाजनक प्रदर्शन किया। वह स्पर्धा में सबसे नीचे आठवें स्थान पर रहे। भारतीय तैराक ने 24.48 सेकेंड का समय निकाला। स्पर्धा का स्वर्ण सिंगापुर के जोसेफ इसाक स्कूलिंग के नाम रहा जिन्होंने 23.61 का समय लिया। वांग पेंग ने 23.65 सेंकेड का समय निकालते हुए रजत पदक अपने नाम किया। कजाकिस्तान के मुसिन अदिलबेक ने 23.73 का समय निकालते हुए कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। 

    18:09 (IST)23 Aug 2018
    बैडमिंटन: पोनप्पा-रंकीरेड्डी मिश्रित युगल से बाहर

    भारत की स्टार खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा और उनके पुरुष जोड़ीदार सात्विक साईराज रंकीरेड्डी पहले ही दौर से बाहर हो गए हैें। भारतीय जोड़ी को थाईलैंड की डी.पुआवारानउरोख और एस. टाएराटानचाई की जोड़ी ने अंतिम-32 के मैच में सीधे गेमों में 27-25, 21-16 से मात दी। इसी के साथ भारतीय जोड़ी प्री-क्वार्टर फाइनल में भी जगह नहीं बना सकी। यह मैच कुल 50 मिनट तक चला। 

    17:49 (IST)23 Aug 2018
    कबड्डी: गोल्ड मेडल की रेस से बाहर हुई भारतीय पुरुष टीम

    विश्व कबड्डी का सरताज भारत एशियाई खेलों में अपनी बादशाहत को 18वें संस्करण में जारी नहीं रख सका। आठवें स्वर्ण पदक की दौड़ में जकार्ता आई भारत की पुरुष टीम को सेमीफाइनल में उसके सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी ईरान ने एकतरफा मुकाबले में 27-18 से हराकर कांस्य पदक तक ही रोक दिया। एशियाई खेलों में अब तक अजेय रहा भारत पहली बार स्वर्ण पदक पर कब्जा करने से चूक गया। भारत ने इन खेलों में कबड्डी में पहली बार 1990 में कदम रखा था और तब से वह लगातार सोने का तमगा लेकर आ रहा था लेकिन इस बार उसके इस विजयी क्रम को ईरान ने रोक दिया।

    17:29 (IST)23 Aug 2018
    स्क्वॉश : सौरभ अंतिम-8 में

    भारत के स्क्वॉश खिलाड़ी सौरभ घोषाल ने पुरुष एकल वर्ग में अपने-अपने मुकाबले जीत अगले दौर में जगह बना ली है। सौरभ ने अंतिम-16 के मैच में पाकिस्तान तैयाब असलम को 3-1 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। सौरभ ने अंतिम-32 के मैच में श्रीलंका के शामिल मोहोमेद मुख्तार वकील को 3-0 से शिकस्त देकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी जहां उन्होंने अपना शानदार खेल जारी रखा। 

    17:28 (IST)23 Aug 2018
    बैडमिंटन : सिक्की, प्रणव की जोड़ी बाहर

    भारत की एक और मिश्रित युगल जोड़ी निराशाजनक प्रदर्शन कर बाहर हो गई है। एन. सिक्की रेड्डी और प्रणव चैरी चोपड़ा की जोड़ी को अंतिम-32 के मैच में मलेशिया की जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा है। मलेशिया के पेंग सून चान और लियू यिंग गोह ने भारतीय जोड़ी को 21-15, 23-21 से मात दी। यह मैच सिर्फ 48 मिनट तक चला। इससे पहले, अश्विनी पोनप्पा और उनके पुरुष जोड़ीदार सात्विक साईराज रंकीरेड्डी भी पहले ही दौर से बाहर हो गए हैें। भारतीय जोड़ी को थाईलैंड की डी.पुआवारानउरोख और एस. टाएराटानचाई की जोड़ी ने अंतिम-32 के मैच में सीधे गेमों में 27-25, 21-16 से मात दी। इसी के साथ भारत की दोनों जोडियां प्री-क्वार्टर फाइनल में भी जगह नहीं बना सकी। यह मैच कुल 50 मिनट तक चला। 

    17:16 (IST)23 Aug 2018
    टेनिस : प्रजनेश सेमीफाइनल में, कांस्य

    भारत के टेनिस खिलाड़ी गुणास्वेरण प्रजनेश ने एक बेहद कड़े मैराथन मुकाबले में दक्षिण कोरिया के सूनवू कवोन को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इसी के साथ प्रजनेश का कम से कम कांस्य पदक पक्का हो गया है। प्रजनेश ने दूसरे क्वार्टर फाइनल में सूनवू को 6 (2)-7, 6-4, 7-6 (8) से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। यह मैच तीन घंटे 35 मिनट तक चला। मुकाबला इतना दमदार रहा कि कोरियाई खिलाड़ी को पहला सेट जीतने में एक घंटे 14 मिनट का समय लगा। दूसरे सेट को भारतीय खिलाड़ी ने 6-4 से जीता। तीसरा सेट टाई ब्रेकर था जहां दोनों खिलाड़ियों को चोट भी लगी और तकलीफ भी हुई। इस सेट में बारिश ने भी दखल दिया और इसी वजह से मैच पूरा होने में देरी हुई। सेमीफाइनल में अगर प्रजनेश हार भी जाते हैं तो वह कांस्य पदक अपने नाम करने में सफल रहेंगे। 

    15:27 (IST)23 Aug 2018
    15 साल के शार्दुल ने डबल ट्रैप में जीता रजत

    पहली बार एशियाई खेलों में हिस्सा ले रहे भारत के 15 वर्षीय निशानेबाज विहान शार्दुल ने रजत पदक अपने नाम किया। 2014 में निशानेबाजी में कदम रखने वाले शार्दुल यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के फाइनल में केवल एक अंक से स्वर्ण पदक से चूक गए।

    15:00 (IST)23 Aug 2018
    पुरुषों की रिकर्व इंडिविजुअल में हारे अतानु

    भारतीय तीरंदाज अतानु दास गुरुवार को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में तीरंदाजी की पुरुष रिकर्व इंडिविजुअल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में हार गए। क्वार्टर फाइनल में अतानु को इंडोनेशिया के तीरंदाज एगा रियाउ अगाता ने 7-3 से हराया।

    14:41 (IST)23 Aug 2018
    पुरुष युगल में मनु-रेड्डी की विजयी शुरुआत

    भारतीय पुरुष युगल जोड़ी मनु अत्री और बी. सुमित रेड्डी ने बैडमिंटन पुरुष युगल स्पर्धा के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है। मनु और रेड्डी की जोड़ी ने अंतिम-32 दौर में मालदीव की जोड़ी को मोहम्मद राशिद और तोएफ मोहम्मद को 2-0 से मात दी। 

    14:13 (IST)23 Aug 2018
    बैडमिंटन : महिला एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में सायना

    भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सायना ने महिला एकल वर्ग के अंतिम-32 दौर में ईरान की बैडमिंटन खिलाड़ी सुरैया को सीधे गेमों में 2-0 से मात दी। लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता सायना ने ईरान की खिलाड़ी को सीधे गेमों में 21-7, 21-9 से मात दी और अंतिम-16 दौर में कदम रखा। 

    13:34 (IST)23 Aug 2018
    महिला एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में सिंधु

    रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने संघर्षपूर्ण मुकाबले में जीत हासिल करते हुए बैडमिंटन की महिला एकल स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अपने अभियान की अच्छी शुरुआत कर भारतीय खिलाड़ी सिंधु ने अंतिम-32 दौर के मुकाबले में वियतनाम की थी रांग वु को तीन गेमों के मुकाबले में 2-1 से हराया।

    13:24 (IST)23 Aug 2018
    पदक से चूके भारतीय नौकायन खिलाड़ी

    भारतीय  नौकायन खिलाड़ी पांचवें दिन गुरुवार को निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए एक भी पदक नहीं जीत पाए। नौकायन की तीन स्पर्धाओं के फाइनल में भारतीय खिलाड़ियों ने भाग लिया और वह एक भी पदक अपने नाम करने में नाकाम रहे। महिलाओं की डबल स्कल्स स्पर्धा में भारत की सयाली शेल्के और पूजा की जोड़ी 8 मिनट 21.76 सेकेंड का समय निकालते हुए छठे पायदान पर रही। स्पर्धा में कुल छह टीमों ने भाग लिया था।

    13:12 (IST)23 Aug 2018
    डबल ट्रैप में पदक से चूकीं श्रेयसी, वर्षा

    भारतीय महिला निशानेबाज श्रेयसी सिंह और वर्षा वर्मन गुरुवार को महिलाओं की डबल ट्रैप निशानेबाजी स्पर्धा के फाइनल में पदक से चूक गईं। राष्ट्रमंडल खेलों की पदक विजेता श्रेयसी को इस स्पर्धा के फाइनल में छठा स्थान हासिल हुआ, वहीं वर्षा को सातवां स्थान हासिल हुआ। 

    12:45 (IST)23 Aug 2018
    पुरुष युगल के अंतिम-16 दौर में सात्विक-चिराग

    अपने अभियान की अच्छी शुरुआत करते हुए सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने  बैडमिंटन की पुरुष युगल स्पर्धा के अंतिम-16 दौर में प्रवेश कर लिया है। सात्विक और चिराग की जोड़ी ने पुरुष युगल स्पर्धा के अंतिम-32 दौर में हांगकांग की चुन हेई ताम और योनी चुंग की जोड़ी को मात दी। 

    12:32 (IST)23 Aug 2018
    चीन की शुआई जैंग ने रैना को 2-0 से हराया

    भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना को सेमीफाइनल में हारकर कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा है। चीन की शुआई जैंग ने गुरुवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में रैना को 2-0 से हराया। भारतीय खिलाड़ी ने पहले सेट की दमदार शुरुआत की लेकिन पहले तीन गेमों के बाद उन्होंने अपनी लय खो दी और चीन की खिलाड़ी ने 6-4 से सेट जीत लिया।

    12:20 (IST)23 Aug 2018
    अंकिता रैना को मिला ब्रॉन्ज मेडल

    अंकिता रैना ने टेनिस में भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया। रोहन बोपन्ना और दिविज शरण ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए पुरुष युगल स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बोपन्ना-शरण ने तीन सेटों तक चले रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के काइतो युसूगी और एस. शिमाबुकूरो की जोड़ी को 2-1 से हराया।

    12:11 (IST)23 Aug 2018
    भारतीय महिला टीम की लगातार तीसरी हार

    भारती की महिला वॉलीबॉल टीम को ग्रुप स्तर के मुकाबलों में लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी है। गुरुवार को हुए ग्रुप बी के एक मुकाबले में कजाकिस्तान ने भारत को 3-0 से शिकस्त दी। 

    11:58 (IST)23 Aug 2018
    महिला रिकर्व इंडिविजुअल में हारीं दीपिका

    भारतीय महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी को तीरंदाजी की महिला रिकर्व इंडिविजुअल स्पर्धा में निराशा हाथ लगी। दीपिका को प्री-क्वार्टर फाइनल में ताइवान की तीरंदाज यिंग चेन ली ने 7-3 से मात देकर बाहर किया। 

    11:49 (IST)23 Aug 2018
    पुरुषों के रिकर्व इंडिविजुअल के क्वार्टर फाइनल में अतानु

    रतीय तीरंदाज ने अतानु दास ने पदक की उम्मीद बरकरार रखते हुए पुरुषों के रिकर्व इंडिविजुअल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अतानु ने प्री-क्वार्टर फाइनल में कजाकिस्तान के डेनिस गानकिन को 7-3 से मात दी। 

    11:26 (IST)23 Aug 2018
    महिला युगल के प्री-क्वार्टर फाइनल में अश्विनी-रेड्डी

    अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी की भारतीय महिला जोड़ी ने अच्छी शुरुआत करते हुए बैडमिंटन में महिला युगल स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अश्विनी और रेड्डी की जोड़ी ने अंतिम-32 दौर में हांगकांग की एनजीए येउंग और एनजी विंग की जोड़ी को मात दी। 

    10:49 (IST)23 Aug 2018
    रिकर्व इंडिविजुअल के प्री-क्वार्टर फाइनल में भारतीय तीरंदाज

    भारतीय महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी और पुरुष तीरंदाज विश्वास तथा अतानु दास ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए  अपनी-अपनी रिकर्व इंडिविजुअल स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है। महिला इंडिविजुअल में दीपिका ने प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है लेकिन एक अन्य महिला तीरंदाजद प्रोमिला दामेरी असफल रहीं।

    10:13 (IST)23 Aug 2018
    पुरुष एकल के प्री-क्वार्टर फाइनल में सौरव, संधू

    भारतीय स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल और हरिंदर संधू ने अच्छी शुरुआत करते हुए पुरुष एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सौरव ने अंतिम-32 दौर में श्रीलंका के मोहम्मद शामिल मुख्तर वकील को 3-0 से हराया। 

    10:05 (IST)23 Aug 2018
    पदक से चूके भारतीय एथलीट

    भारतीय एथलीट नौकायन की पुरुष युगल स्कल्स और महिला पेयर स्पर्धा में पदक से चूक गए। भारत को पुरुष युगल स्कल्स के फाइनल में चौथा स्थान हासिल हुआ। वहीं महिला पेयर स्पर्धा में भारतीय महिलाओं को फाइनल-बी में पहला स्थान मिला। 

    09:43 (IST)23 Aug 2018
    200 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में नटराज

    भारतीय तैराक श्रीहरि नटराज ने पांचवें दिन पुरुषों की 200 मीटर बैकस्ट्रोक स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। नटराज ने अंतिम सूची में सातवां स्थान हासिल किया। भारत के एक अन्य तैराक अद्वेत पेज इस स्पर्धा के फाइनल में क्वालीफाई नहीं कर पाए। 

    09:38 (IST)23 Aug 2018
    50 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा के फाइनल में विर्धावल

    भारतीय तैराक विर्धावल खड़े ने 18वें एशियाई खेलों में गुरुवार को पुरुषों की 50 मीटर बटरफ्लाई तैराकी स्पर्धा के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। विर्धावल को अंतिम सूची में पांचवां स्थान हासिल हुआ। इसके अलावा, एक अन्य तैराक अंथुल कोठारी फाइनल में जगह नहीं बना सके।