ताज़ा खबर
 

जेके टायर रेसिंग में नयन चटर्जी को दोहरा खिताब

कुश मैनी दूसरे जबकि रिकी डोनिसन को फिर से तीसरा स्थान मिला।

Author कोयंबटूर | Published on: July 31, 2016 6:24 PM
नयन चटर्जी रेसिंग के दौरान। (Photo by Nikolaz Godet / Motorsport.com)

रिकी डोनिसन के लगातार दूसरी रेस में गलती करने का नयन चटर्जी ने पूरा फायदा उठाकर रविवार (31 जुलाई) को यहां जेके टायर एफएमएससीआई राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियनशिप में प्रीमियर यूरो जेके 16 वर्ग में दोहरा खिताब जीता। शनिवार (30 जुलाई) की तरह डोनिसन ने आज (रविवार, 31 जुलाई) भी 15 लैप की दूरी सबसे पहले पूरी की लेकिन तीसरी रेस में गलत शुरुआत के कारण उन पर दस सेकेंड का जुर्माना लगाया गया। पहली दो रेस में शनिवार (30 जुलाई) को कुश मैनी और कृष्णराज महादिक ने अच्छा प्रदर्शन किया था। रविवार (31 जुलाई) को मैनी, महादिक और डोनिसन के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिली। बीच में मैनी और महादिक ने एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दी।

मैनी को पूरी रेस में अपने टायरों से भी जूझना पड़ा। डोनिसन ने हालांकि आखिर में बढ़त बना दी। इस 18 वर्षीय ड्राइवर ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और पहला स्थान हासिल किया लेकिन जुर्माना लगने से उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा। दूसरे स्थान पर रहे चटर्जी को आखिर में पहला स्थान मिला जबकि डोनिसन को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। सप्ताहांत की चौथी और अंतिम रेस में चटर्जी ने पोल पोजीशन से शुरुआत की और फिर शीर्ष स्थान हासिल किया। मैनी दूसरे जबकि डोनिसन को फिर से तीसरा स्थान मिला। जेंटलमैन कप रेस दो में आशीष रामास्वामी विजेता रहे जबकि एलजीबी एफ4 रेस दो में अश्विन सुंदर ने बाजी मारी। इस रेस में विष्णु प्रसाद दूसरे और सुदर्शन राव कारवाल तीसरे स्थान पर रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत की अंडर-16 टीम ने स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन एफसी को 5-0 से हराया
2 टोरंटो मास्टर्स: वावरिंका को हराकर निशिकोरी फाइनल में, जोकोविच से होगी भिड़ंत
3 इंडियन सुपर लीग: चेन्नईयिन एफसी ने मुल्डर से किया करार