ताज़ा खबर
 

जीवन, रामकुमार वियतनाम ओपन में बने उप विजेता

भारतीय खिलाड़ी 1,800 डॉलर ईनामी राशि बांटेंगे और प्रत्येक को 55 रैंकिंग अंक मिलेंगे।

Author हो चि मिन्ह (वियतनाम) | Published on: October 16, 2016 9:35 PM
भारतीय टेनिस खिलाड़ी मैच के दौरान रामकुमार रामनाथन। (पीटीआई फाइल फोटो)

जीवन नेदुनचेझियान और रामकुमार रामनाथन को रविवार (16 अक्टूबर) को यहां फाइनल में थाईलैंड के शीर्ष वरीय संचाई और सोनचाट रतीवाताना से हारने के कारण एटीपी वियतनाम ओपन टेनिस टूर्नामेंट में उप विजेता के स्थान से संतोष करना पड़ा। चौथी वरीय भारतीय जोड़ी 50,000 डॉलर की ईनामी राशि के हार्ड कोर्ट टूर्नामेंट के फाइनल में थाईलैंड के बंधुओं से 5-7 4-6 से हार गई। जीवन और रामकुमार शुरुआती सेट में केवल तीन ब्रेक प्वाइंट में से एक केवल एक को ही तब्दील कर सके, उन्हें दूसरे सेट में एक भी ब्रेक प्वॉइंट नहीं मिला।

भारतीय खिलाड़ी 1,800 डॉलर ईनामी राशि बांटेंगे और प्रत्येक को 55 रैंकिंग अंक मिलेंगे। जीवन चैलेंजर स्तर पर सत्र का चौथा युगल फाइनल खेल रहे थे। वह मई में एनरिक लोपेज पेरेज के साथ कारशी के साथ और अप्रैल में साकेत मायनेनी के साथ नानजिंग में खिताब जीत चुके हैं। वह शेनजेन में साकेत के साथ फाइनल में पहुंचे थे। रामकुमार का ध्यान एकल पर है। यह उनका सत्र का पहला युगल फाइनल था, वह दो सेमीफाइनल खेल चुके हैं। अब जीवन एंटवर्प में एटीपी 250 यूरोपीय ओपन में भाग लेंगे जिसमें वह बेलारूस के आंद्रेई वासिलेवस्की के साथ जोड़ी बनाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 युकी भांबरी ह्यूस्टन कप के सेमीफाइनल में हारे
2 सौरभ वर्मा ने जीता चीनी ताइपे ओपन का खिताब
3 मेस्सी के गोल से बार्सीलोना जीता, एटलेटिको और रीयाल शीर्ष पर