ताज़ा खबर
 

ISSF World Cup: गगन, चैन की निगाहें पुरुषों की 50 मी राइफल प्रोन स्पर्धा के फाइनल पर

ISSF World Cup: गगन और चैन क्वालीफिकेशन राउंड पार करने वाले 97 में से 56 निशानेबाजों में शामिल हैं।

Author रियो डि जनेरियो | April 21, 2016 7:30 PM
भारत के निशानेबाज गगन नारंग। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारत के निशानेबाज गगन नारंग और चैन सिंह यहां चल रहे आईएसएसएफ विश्व कप के एलिमिनेशन राउंड को पार करने के बाद पुरुषों की 50 मी राइफल प्रोन स्पर्धा के फाइनल्स में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। ओलंपिक कांस्य पदकधारी गगन ने एलिमिनेशन राउंड में 620 का स्कोर बनाया जिससे वह 11वें स्थान पर रहे। वहीं चैन ने 622.5 अंक से छठा स्थान हासिल किया। सातवें दिन टूर्नामेंट के क्वालीफिकेशन और फाइनल राउंड होगा।

गगन और चैन क्वालीफिकेशन राउंड पार करने वाले 97 में से 56 निशानेबाजों में शामिल हैं। संजीव राजपूत हालांकि भाग्यशाली नहीं रहे, उन्होंने एलिमिनेशन राउंड में 617.3 का स्कोर बनाया जिससे वह 31वें स्थान पर रहे। गुरुवार (21 अप्रैल) को एकमात्र पदक स्पर्धा में महिलाओं के 25 मी पिस्टल वर्ग में बुल्गारिया की मारिया ग्रोजदेवा ने स्वर्ण जबकि चीन की जिंगजिंग झांग ने रजत और यूक्रेन की ओलेना कोस्तेविच ने कांस्य पदक हासिल किया। भारत की हीना सिद्धू ने 568 अंक बनाये जिससे वह 41वें स्थान पर रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App