ताज़ा खबर
 

ISL 2018 Football , Kerala Blasters vs Jamshedpur FC : 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ मुकाबला

ISL 2018 Today Match, Kerala Blasters vs Jamshedpur FC, Hero ISL 2018 Football Today Match:शुरुआती आठ मैचों पर नजर डालें तो यह केरल का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। इस टीम ने जीत की स्थिति में रहते हुए अब तक सात अंक गंवाए हैं क्योकि इस टीम ने अंतिम समय में कई गोल खाए हैं।

isl, kerala and jamsedpurकेरला और जमशेदपुर के बीच 1-1 से ड्रा हुआ मुकाबला

ISL 2018 Football , Kerala Blasters vs Jamshedpur FC : हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में जमशेदपुर और केरल के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों ही टीमों ने 1-1 गोल दागे और यह मैच  टाई रहा। इस मुकाबले में पहला हाफ गोलरहित रहा जबकि दूसरे हाफ में पहला गोल जमशेदपुर के कार्लोस काल्वो ने 66वें मिनट में दागा और इसके बाद दिल्ली के डॉगल ने 77वें मिनट में गोल दागकर इसे 1-1 की बराबरी पर ला दिया। दोनों के बीच 1-1 की बराबरी पर यह मुकाबला समाप्त हुआ।

 

हर मैच के साथ केरला ब्लास्टर्स की स्थिति डंवाडोल होती जा रही है। दो बार फाइनल खेल चुकी यह टीम बीते सीजन में प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी। इस सीजन में इससे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन एटीके के खिलाफ सीजन-5 के उद्घाटन मुकाबले में जीत के साथ मानो इस पर किसी की नजर लग गई हो।

कोच डेविड जेम्स की टीम अभी भी अगले दौर का टिकट कटा सकती है। सबकुछ इसी के हाथ में है। इसके लिए हालांकि इसे जीतना शुरू करना होगा और इसकी शुरुआत इसे अपने घर में मंगलवार को जमशेदपुर एफसी के साथ होने वाले मुकाबले से करनी होगी।

 

Live Blog

Highlights

    19:37 (IST)04 Dec 2018
    शुरुआती 5 मिनट में दोनों टीमों ने दिखाया है शानदार खेल

    जमशेदपुर और केरल की टीम दोनों ही गोल के लिए एक दूसरे को मौका नहीं दे रही हैं। ऐसे में दोनों का ही शानदार डिफेंसस देखने को मिल रहा है। 

    19:22 (IST)04 Dec 2018
    इन खिलाड़ियों की वापसी से होगी खुशी

    जेम्स को इस बात की खुशी होगी कि करेज पेकुसन और स्लाविसा स्टोजानोविक अभ्यास के लिए लौट आए हैं। इस टीम का जमशेदपुर से सामना होने जा रहा है, जो इस मैच में आने से पहले अच्छी फार्म में नहीं है। इस टीम को सिर्फ एक मैच में हार मिली है लेकिन 10 मैचों में उसे छह ड्रॉ का सामना भी करना पड़ा है।

    19:13 (IST)04 Dec 2018
    प्लेऑफ के लिहाज से भी बेहद अहम है मुकाबला

    मंगलवार को अगर केरल को हार मिलती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की सम्भावना और कम हो जाएगी। बीते साल का प्लेऑफ का कटऑफ 30 अंक था और केरल के पास अभी सिर्फ आठ अंक हैं जबकि उसके पास आठ मैच हैं।

    19:04 (IST)04 Dec 2018
    केरल का रहा है निराशाजनक प्रदर्शन

    शुरुआती आठ मैचों पर नजर डालें तो यह केरल का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। इस टीम ने जीत की स्थिति में रहते हुए अब तक सात अंक गंवाए हैं क्योकि इस टीम ने अंतिम समय में कई गोल खाए हैं।

    Next Stories
    1 जब हिटलर के सामने भारतीयों ने खेली कबड्डी, देखने पहुंची भीड़ को कंट्रोल करने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस
    2 अभिनव बिंद्रा को मिला शूटिंग का सर्वोच्‍च सम्‍मान, पाने वाले बने पहले भारतीय
    3 नंबर वन बैडमिंटन प्लेयर की करंट लगने से मौत
    ये पढ़ा क्या?
    X