ताज़ा खबर
 

भारत की अंडर-16 टीम ने स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन एफसी को 5-0 से हराया

भारतीय अंडर-16 फुटबॉल टीम ने जर्मनी के निचले क्रम के क्लब स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन को 5-0 से हराया

Author नई दिल्ली | July 31, 2016 5:09 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर किया गया है।

कोमल के दो गोल से भारतीय अंडर-16 फुटबॉल टीम ने जर्मनी के डुईसबर्ग में जर्मनी के निचले क्रम के क्लब स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन को 5-0 से हराकर शानदार जीत दर्ज की। कोमल के अलावा अमन छेत्री, नरेंद्र और रकीप ने अच्छा साथ देते हुए गोल दागे और जर्मनी की टीम को शिकस्त दी। स्पोर्टफ्रेयुंडे सिजेन ने तीसरे ही मिनट में कॉर्नर हासिल कर लिया था लेकिन अमरजीत ने खतरे को टाल दिया। 14वें मिनट में कोमल ने रकीप के पास से गोल करने में गलती नहीं की।

आधे घंटे बाद अमन छेत्री ने रिबाउंड पर टीम की बढ़त को दोगुना किया। निकोलई ने दूसरे हाफ में अपनी रणनीति में जरा फेरबदल करने की कोशिश की और कम से कम पांच बदलाव किए। लेकिन घरेलू टीम के लिए रविवार (31 जुलाई) का दिन खराब ही रहा क्योंकि उनका शीर्ष स्ट्राइकर 51वें मिनट में मिले शानदार मौके को भुनाने में असफल रहा। उसकी पेनल्टी किक क्रासबार के ऊपर से निकल गई। कोमल ने फिर अपना दूसरा गोल किया। इसके चार मिनट बाद नरेंद्र ने गोल दागा। अंत में सीटी बजने से दो मिनट पहले रकीप ने टीम का पांचवां गोल किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X