ताज़ा खबर
 

दूसरे मैच में भी स्पेन से हारी भारतीय हॉकी टीम

भारत के लिए मनप्रीत सिंह और रमनदीप ने गोल दागे। वहीं स्पेन के लिये जोसेफ रोमेयू, पाउ किमाडा (42वां) और सल्वाडोर पियरा ने गोल किए।

Author मैड्रिड | Updated: July 30, 2016 12:21 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

भारतीय पुरुष हॉकी टीम की रियो ओलंपिक की तैयारियों को करारा झटका लगा जब निचली रैंकिंग वाली स्पेन टीम ने उसे दौरे के दूसरे अभ्यास मैच में 3-2 से हरा दिया। विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर काबिज भारत यह श्रृंखला 0-2 से हार गया। दुनिया की 11वें नंबर की टीम स्पेन ने पहला मैच 4-1 से जीता था। आठ बार की ओलंपिक चैम्पियन भारतीय टीम को यहां से सीधे रियो जाना है। भारत ने ओलंपिक में आखिरी पदक मास्को में 1980 में जीता था जब उसे आठवां पीला तमगा मिला था।

भारत के लिए मनप्रीत सिंह (38वां मिनट) और रमनदीप (58वां मिनट) ने गोल दागे। वहीं स्पेन के लिये जोसेफ रोमेयू (20वां), पाउ किमाडा (42वां) और सल्वाडोर पियरा (53वां) ने गोल किए। रोमेयू ने दूसरे क्वार्टर में स्पेन को मिले दूसरे पेनल्टी कॉर्नर पर गोल करके बढ़त बनाई। भारत ने दूसरे हाफ में वापसी करते हुए मनप्रीत के गोल के दम पर बराबरी की। स्पेन ने चार मिनट बाद किमाडा के गोल के दम पर फिर बढत बनाई। आखिरी क्वार्टर में भारत ने बराबरी के गोल की कई कोशिशें की। स्पेन के सल्वाडोर पियरा ने 53वें मिनट में गोल किया जबकि चार मिनट बाद रमनदीप ने भारत का दूसरा गोल दागा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Live Streaming Kabaddi, Telugu Titans vs Jaipur Pink Panthers, semi-final 2:
2 Pro Kabaddi Live score, Telugu Titans vs Jaipur Pink Panthers, semi-final 2: जयपुर ने बनाई शुरुआती बढ़त
3 Streaming pro Kabaddi, Patna Pirates vs Puneri Paltan, semi-final 1: