ताज़ा खबर
 

अजय-वरुण के दो-दो गोल से भारतीय जूनियर टीम ने इंग्लैंड को हराया

इंग्लैंड के लिए एकमात्र गोल एड होल्डर ने दागा।

Author मारलॉ | Published on: July 29, 2016 6:03 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

भारतीय जूनियर हॉकी टीम ने इंग्लैंड दौरे पर अपना अपराजेय अभियान बरकरार रखते हुए मेजबान इंग्लैंड को 7-1 से हरा दिया। भारत के लिए अजय यादव (27वां और 43वां मिनट) और वरुण कुमार (32वां और 35वां) ने दो-दो गोल किए। मनप्रीत (15वां), गुरजंत सिंह (38वां) और सिमरनजीत सिंह (40 वां मिनट) ने एक एक गोल किए। इंग्लैंड के लिए एकमात्र गोल एड होल्डर ने दागा।

भारतीयों ने शुरुआत से ही गेंद पर नियंत्रण बनाए रखा और इसका फायदा 15वें मिनट में मनप्रीत के गोल के रूप में मिला। इंग्लैंड को तुरंत पेनल्टी कॉर्नर मिला जिस पर होल्डर ने बराबरी का गोल किया। इसके बाद हालांकि इंग्लैंड टीम पूरे समय दबाव में रही। भारत के लिए गुरजंत के क्रास पर दूसरे क्वार्टर में अजय ने गोल किया। इसके बाद वरुण कुमार ने गोल करके भारत को 3-1 की बढ़त दिला दी। ब्रेक तक एक और गोल करके यह बढ़त उसने 4-1 की कर दी।

गुरजंत और सिमरनजीत के गोलों के दम पर भारत ने तीसरे क्वार्टर में 6-1 की मजबूत बढ़त बना ली और आखिरी क्वार्टर में अजय ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल करके भारत को 7-1 से जीत दिलाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टेबल टेनिस में तनाव, शीर्ष खिलाड़ी घोष के फैसले पर भड़के कोच
जस्‍ट नाउ
X