ताज़ा खबर
 

10,000 से ज्यादा महिलाओं साथ सो चुका है यह महान WWE रेसलर, किए बड़े खुलासे

रिक फ्लेयर अमेरिका के मिनिसोटा से नाता रखते हैं और उन्हें 'नेचर ब्वॉय' के नाम से जाना जाता है।

Author Updated: November 13, 2017 3:23 PM
रिक फ्लेयर WWE के इललौते ऐसे रेसलर हैं, जिन्हें दो बार ‘हॉल ऑफ फेम’ में शामिल किया गया था। (फोटोः फेसबुक)

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के महान रेसलर रिक फ्लेयर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। उनका दावा है कि वह 10 हजार से अधिक महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। इतना ही नहीं, 20 सालों तक रोजाना 10 बीयर पीते थे, फिर भी चुस्त-दुरुस्त रहे। ये सारी बातें उन्होंने बीते मंगलवार को ईएसपीएन पर उनकी जिंदगी पर दिखाई गई एक डॉक्यूमेंट्री में सामने आई हैं। फ्लेयर अमेरिका के मिनिसोटा से नाता रखते हैं। उन्हें नेचर ब्वॉय के नाम से भी जाना जाता है। WWE में वह इकलौते रेसलर हैं, जिसे ‘हॉल ऑफ फेम’ में दो बार शामिल किया गया था।

16 बार के वर्ल्ड हेवी वेट चैंपियन रह चुके हैं। 1980 के दशक में रेसलिंग के दुनिया के कल्चरल आइकन थे। रेलसिंग ने उन्हें शोहरत और पैसे तो दिलाए, मगर उनकी जिंदगी से खुशियां कोसो दूर थीं। डॉक्यूमेंट्री में पूछा गया कि कितनी महिलाओं से संबंधों रहे। जवाब में वह बोले, “शायद 10 हजार।” एक ही शादी पर उनका मानना था, “मैं एक दिन तो उस बात के लिए गंभीर रहता। सोचता और कोशिश भी करता, लेकिन फिर भी खुद से हार जाता।” फ्लेयर के चार बच्चे हैं और चार बार उनका तलाक भी हुआ है।

1980 वह दौर था, जब वह रोजाना कम से 10 बीयर पीते थे, जिसमें 10 मिक्स्ड ड्रिंक्स होती थीं। ऐसा उन्होंने लगातार 20 सालों तक किया। मगर इसकी वजह से उन्हें किसी बड़ी बीमारी का शिकार न होना पड़े। मनोवैज्ञानिक के सामने जब यह बात सामने आई, तो उसने भी इसे मानने से इन्कार कर दिया। जबकि, फ्लेयर ने खुद आधिकारिक तौर पर कहा था कि वह शराब पीने के बाद भी तंदुरुस्त थे। रेसलिंग पर बात हुई तो बोले, “मेरे चेहरे पर पड़े हुए दाग और लाल हो चुकी आंखों के पीछे यह रेसलिंग जिम्मेदार है।” फ्लेयर ने साल 2011 में रिंग को अलविदा कह दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस सिंगर के दावे ने मचाई सनसनी, कहा-मैंने सेरेना विलियम्स के साथ बनाए शारीरिक संबंध
2 बैडमिंटन चैंपियनशिप 2017 Final: पीवी सिंधु को हरा साइना नेहवाल ने जीता खिताब
जस्‍ट नाउ
X