ताज़ा खबर
 

एचएस प्रणय के बिना थॉमस कप में उतरेगा भारत, चोट की वजह से टीम से बाहर

प्रणय ने कहा, ‘‘दो हफ्ते पहले मेरे दायें पैर के अंगूठे में चोट लगी थी। सिंगापुर में टूर्नामेंट के दौरान मेरे अंगूठे में हल्की चोट लगी थी।’’

Author नई दिल्ली | Updated: May 12, 2016 1:54 AM
HS Prannoy, Badminton HS Prannoy, Indonesia Grand Prix, Indonesia Grand Prix news, HS Prannoy news, HS Prannoy latest Newsभारतीय शटलर एचएस प्रणय। (फाइल फोटो)

भारत चीन के कुनशान में 16 मई से शुरू हो रहे थॉमस कप बैडमिंटन टूर्नामेंट में एचएस प्रणय के बिना उतरेगा जिनके दायें पैर के अंगूठे में चोट है। प्रणय ने कहा, ‘‘भारत ने आठवीं बार थॉमस कप फाइनल्स के लिए क्वालीफाई किया है और इसकी शुरुआत इस हफ्ते चीन में होगी लेकिन मैं इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाऊंगा। दो हफ्ते पहले मेरे दायें पैर के अंगूठे में चोट लगी थी। सिंगापुर में टूर्नामेंट के दौरान मेरे अंगूठे में हल्की चोट लगी थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह कोई बड़ी चोट नहीं है और मैंने पहले ही दोबारा ट्रेनिंग शुरू कर दी है।’’

भारतीय टीम में चार एकल खिलाड़ी हैं जिसमें अजय जयराम, बी साई प्रणीत और वर्मा बंधू राष्ट्रीय चैम्पियन समीर और उप विजेता सौरभ शामिल हैं। प्रणय ने साथ ही कहा कि वह 30 मई से होने वाले इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर टूर्नामेंट से भी बाहर रह सकते हैं क्योंकि उन्होंने काफी ट्रेनिंग नहीं की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories