ताज़ा खबर
 

त्रिपुरा लौटी जिमनास्ट दीपा का फूलों से स्वागत, कहा- देश के लिए पदक लाने की कोशिश करूंगी

दीपा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘अब मैं खुद को ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिये तैयार करूंगी और देश के लिये पदक लाने का भरसक प्रयत्न करूंगी।

Author अगरतला | April 22, 2016 9:10 PM
दीपा करमाकर और उनके कोच बिश्वेश्वर नंदी अगरतल्ला एअरपोर्ट से बाहर निकलते हुए। (पीटीआई फाइल फोटो)

ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट दीपा करमाकर शुक्रवार (22 अप्रैल) को घर लौटीं और उनके स्वागत के लिये हजारों प्रशंसक अगरतला हवाईअड्डे पर मौजूद थे। दीपा और उनके कोच बिश्वेश्वर नंदी शुक्रवार (22 अप्रैल) सुबह दिल्ली से यहां पहुंचे। राज्य के खेलों के निदेशक दुलाल दास और त्रिपुरा खेल परिषद के सचिव दिलीप चक्रवर्ती ने उनका अगरतला हवाईअड्डे पर स्वागत किया।

रियो डि जनेरियो में व्यस्त कार्यक्रम और लंबी यात्रा के बाद दीपा एक हफ्ते के लिये अपने माता-पिता के साथ रहेंगी। दीपा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘अब मैं खुद को ओलंपिक खेलों में भाग लेने के लिये तैयार करूंगी और देश के लिये पदक लाने का भरसक प्रयत्न करूंगी। मैं यहां एक हफ्ते के लिये अपने माता पिता के साथ रहने आई हूं ताकि मैं अपनी मां के हाथ का बना खाना खा सकूं।’’ वह काफी खुश दिख रही थी, उन्होंने कहा कि पूरे देश से उन्हें काफी सहयोग मिला है और उनके कोच का योगदान बेजोड़ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App