ताज़ा खबर
 

खेल मंत्री ने नहीं किया मेडल जीतकर लौटे बधिर खिलाड़ियों का स्वागत, हुए नाराज, एयरपोर्ट छोड़ने से किया इंकार

बधिर ओलंपिक 2017 में हिस्सा लेकर लौटे भारतीय खिलाड़ियों ने दिल्ली एयरपोर्ट से घर जाने को इंकार कर दिया।
डीफ ओलंपिक 2017: एयरपोर्ट पर खड़े बधिर खिलाड़ी।

बधिर ओलंपिक 2017 में हिस्सा लेकर लौटे भारतीय खिलाड़ियों ने सोमवार (31 जुलाई) की रात को दिल्ली एयरपोर्ट से घर जाने को इंकार कर दिया। उनकी शिकायत है कि सरकार की तरफ से कोई भी उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर नहीं आया। इनमें कुछ ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हैं जो देश के लिए मेडल जीतकर आए हैं। केतन शाह जो कि Deaflympics 2017 के प्रोजेक्ट मैनेजर थे उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है लेकिन खेल मंत्री या सरकार की तरफ से कोई भी वहां एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा। डीफ ओलंपिक 2017 टर्की में हुए थे। यह 18 जुलाई को शुरू और 30 जुलाई को खत्म हुए। इसमें इस बार 97 देशों ने हिस्सा लिया था।

भारत की तरफ से 46 खिलाड़ी गए थे। ये लोग चार मेडल जीतकर लाए। जिसमें एक गोल्ड भी शामिल है। इस कैटेगरी में अबतक यह सबसे बेहतर प्रदर्शन था। सभी खिलाड़ी खेल मंत्री विजय गोयल से मिलना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Aug 2, 2017 at 1:38 am
    जब नितीश जी ने यह भविष्यवाणी कर दी है कि मोदी जी को २०१९ का चुनाव जीतने से कोई नहीं रोक सकता. तो फिर इस तरह की अनावश्यक औपचारिकताओं की क्या जरुरत है? अगर ऐसा होता कि इन बधिर खिलाडियों के स्वागत से ही मोदीजी चुनाव जीतेंगे तो मोदी जी पूरी काबीना के साथ स्वागत के लिए पहुँच जाते और खिलाडियों के साथ सेल्फी भी खींचते.
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule