ताज़ा खबर
 

कोपा डेल रे: फ्री किक पर मेस्सी के गोल से बार्सीलोना क्वार्टर फाइनल में

बार्सीलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 3-1 से हराकर कुल 4-3 के स्कोर के साथ कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

Author बार्सीलोना | January 12, 2017 4:17 PM
कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट 2017 में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ किक मारते बार्सीलोना के लियोनल मेस्सी। (AP Photo/Manu Fernandez/11 jan, 2017)

इस साल लियोनल मेस्सी के तीसरे मैच में फ्री किक से तीसरे गोल की बदौलत बार्सीलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 3-1 से हराकर कुल 4-3 के स्कोर के साथ कोपा डेल रे फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। लुई सुआरेज के बार्सीलोना के लिए 100वें गोल और नेमार के पेनल्टी पर दागे गोल ने बिलबाओ की पहले चरण की 2-1 की बढ़त को खत्म किया लेकिन एनरिक सबोरित के दूसरे हाफ के छठे मिनट में किए गोल से मैच अतिरिक्त समय में खिंचा।

मेस्सी ने हालांकि एक बार फिर पहले चरण और रविवार को विलारीयाल के खिलाफ 1-1 से ड्रा के दौरान अपनी फ्री किक का जादू दोहराया जब उन्होंने गोर्का इराइजोज को छकाते हुए गोल करके अपनी टीम को क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X