ताज़ा खबर
 

कोपा अमेरिका: कोस्टा रिका ने कोलंबिया को हराया, अमेरिका क्वार्टर फाइनल में

क्लाइंड डेम्प्से के गोल की मदद से पराग्वे को 1-0 से हराकर अमेरिका ने कोपा अमेरिका फुटबॉल के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली।

Author , ह्यूस्टन/फिलाडेल्फिया | June 12, 2016 4:47 PM
डेम्प्से ने 27वें मिनट में गोल करके अमेरिका को बढत दिलाई जो अंक तक कायम रही। (एपी फोटो)

जोहान वेनेगास और सेल्सो बोर्गेस के गोलों की मदद से कोस्टा रिका ने कोपा अमेरिका फुटबॉल ग्रुप ए के मैच में कोलंबिया को 3-2 से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया। कोलंबिया इस मैच से पहले ही क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुका है जबकि कोस्टा रिका दौड़ से बाहर है। इस हार से कोलंबिया की राह मुश्किल हो गई है क्योकि उसे ब्राजील से खेलना पड़ सकता है। वहीं अमेरिका को पेरू या इक्वाडोर से खेलना होगा। कोलंबिया के लिए फ्रेंक फाबरा और मार्लोस मोरेनो ने गोल किये। वहीं फाबरा ने पहले हाफ में आत्मघाती गोल करके कोस्टा रिका को बढ़त भी दे दी थी।

अमेरिका कोपा अमेरिका क्वार्टर फाइनल में:
क्लाइंड डेम्प्से के गोल की मदद से पराग्वे को 1-0 से हराकर अमेरिका ने कोपा अमेरिका फुटबॉल के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। डेम्प्से ने 27वें मिनट में गोल करके अमेरिका को बढत दिलाई जो अंक तक कायम रही। इस जीत के साथ अमेरिका ग्रुप ए से कोलंबिया के साथ अंतिम आठ में पहुंच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App