ताज़ा खबर
 

महान बॉक्सर मोहम्मद अली अस्पताल में भर्ती

प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि इस 74 वर्षीय मुक्केबाज की स्थिति अच्छी है।

Author फीनिक्स | Published on: June 3, 2016 1:04 PM
र्व हैवीवेट चैंपियन का सांस की तकलीफ के कारण एक अज्ञात अस्पताल में इलाज चल रहा है।

महान मुक्केबाज मोहम्मद अली को फीनिक्स क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति से अवगत दो लोगों ने बताया कि पिछली बार जब वह अस्पताल गये थे तब की तुलना में इस बार उनकी समस्या अधिक गंभीर है।  इन लोगों ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अली सांस लेने में तकलीफ की समस्या से जूझ रहे हैं जो पर्किन्सन की उनकी बीमारी के कारण अधिक जटिल हो गयी है। उनमें 1980 के दशक में इस बीमारी का पता चला था। इन सूत्रों ने खुद की पहचान बताने से इन्कार कर दिया क्योंकि वे परिवार की तरफ से नहीं बोल रहे थे।

अली के एक प्रवक्ता ने गुरूवार के शुरू में एक विज्ञप्ति भेजकर बताया था कि इस पूर्व हैवीवेट चैंपियन का सांस की तकलीफ के कारण एक अज्ञात अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि इस 74 वर्षीय मुक्केबाज की स्थिति अच्छी है लेकिन उन्हें कुछ समय अस्पताल में बिताना पड़ेगा।  पिछले कुछ वर्षों में अली को कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले उन्हें 2015 के शुरू में पेशाब संबंधी परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories