ताज़ा खबर
 

विंबलडन से बाहर हुई बोपन्ना-द्राबोव्स्की की जोड़ी, क्वाटर फाइनल में मिली हार

बोपन्ना और द्रबोव्स्की की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत करते हुए काफी कड़े मुकाबले में पहला सेट अपने नाम किया। लेकिन कोंटिनेन और वाटसन ने दूसरे सेट में आसानी से जीत दर्ज की।

Author July 14, 2017 2:50 PM
बोपन्ना और द्रबोव्स्की की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत करते हुए काफी कड़े मुकाबले में पहला सेट अपने नाम किया। (Photo Source: Wimbledon)

भारत के पुरुष टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनकी कनाडा की जोड़ीदार गैब्रिएला द्राबोव्स्की साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के मिश्रित युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। बोपन्ना और द्राबोव्स्की की जोड़ी को गैरवरीय फिनलैंड के हेनरी कोंटिनेने और ब्रिटेन की हीदर वाटसन की जोड़ी ने गुरुवार देर रात खेले गए मैच में मात दी। कोटिंनेन और हीदर की जोड़ी ने बोपन्ना और द्राबोव्स्की की जोड़ी को तीन सेट तक चले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 6-7 (4-7), 6-4, 7-5 से मात दी। यह मुकाबला दो घंटे तक चला।

सेमीफाइनल में हीदर और कोंटिनेन की जोड़ी का सामना ब्राजील के ब्रूनो सोआरेस और रूस की एलेना वेसनिना की जोड़ी से होगा। इस जोड़ी ने गैरवरीय जर्मनी के आंद्रे बेजेमैन और अमेरिका की निकोले मेलिचार की जोड़ी को 7-5, 6-4 से मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

बोपन्ना और द्रबोव्स्की की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत करते हुए काफी कड़े मुकाबले में पहला सेट अपने नाम किया। लेकिन कोंटिनेन और वाटसन ने दूसरे सेट में आसानी से जीत दर्ज की। तीसरे सेट में मुकाबला काफी रोचक रहा, जहां बोपन्ना और द्राबोव्स्की काफी मशक्कत के बाद भी जीत हासिल नहीं कर पाए।

बोपन्ना पुरूष युगल से पहले ही बाहर हो चुके थे जबकि सानिया मिर्जा भी महिला युगल और मिश्रित युगल में आगे बढ़ने में नाकाम रही थी। जूनियर विंबलडन में भी महक जैन, जील देसाई, मिहिका यादव और सिद्धांत बंठिया के लड़कियों और लड़कों की प्रतियोगिताओं में बाहर होने से भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रो कबड्डी लीग 2017: कबड्डी के महामुकाबले के पिछले चार सीजन की पांच बेस्ट टीमें
2 वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर जीतने वाली दृष्टिहीन पैरा एथलीट को भीख मांगकर गुजारने पड़े दिन, पीसीआई से नहीं मिली कोई मदद
3 जोकोविच नौवीं बार विंबलडन क्वार्टर फाइनल में, वीनस सेमीफाइनल में पहुंची
ये पढ़ा क्या?
X