ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलियाई ओपन: सानिया और बोपन्ना अपने-अपने जोड़ीदारों के साथ दूसरे दौर में

सानिया और चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा ने ब्रिटेन की जैकलिन रे और एना स्मिथ को महिला युगल वर्ग के पहले दौर में 6-3, 6-1 से हराया।

Author मेलबर्न | January 18, 2017 3:17 PM
Australian Open 2017, Live Australian Open, Australian Open live match, sania mirza Barbora Strycova, Live sania mirza Barbora Strycova, Rohan Bopanna Pablo Cuevas, Live Rohan Bopanna Pablo Cuevasसानिया मिर्जा और चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा की जोड़ी। (REUTERS/Kim Kyung-Hoon /24 Sep, 2016/File)

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में अपने अभियान की जीत के साथ शुरुआत करते हुए अपने अपने जोड़ीदारों के साथ दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। सानिया और चेक गणराज्य की बारबरा स्ट्रायकोवा ने ब्रिटेन की जैकलिन रे और एना स्मिथ को महिला युगल वर्ग के पहले दौर में 6-3, 6-1 से हराया। वहीं पुरुष युगल में बोपन्ना और उरूग्वे के पाब्लो कुवास की 15वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने ब्राजील के थामस बेलूची और अर्जेंटीना के मैक्सिमो गोंजालेस को 6-4, 7-6 से मात दी। अब उनका सामना ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स बोल्ट और ब्राडले मूसले से होगा।

सानिया और बारबरा ने छठे गेम में तीसरा ब्रेक प्वॉइंट भुनाया। रे ने उसकी अगली सर्विस पर सहज गलती की और बैकहैंड पर उसकी वॉली नेट में चली गई। इसके बाद सानिया और उसकी जोड़ीदार ने अगले गेम में सेट जीत लिया। दूसरे सेट में सानिया और बारबरा ने बेहतर प्रदर्शन किया और दो बार अपने प्रतिद्वंद्वियों की सर्विस तोड़ी। भारत के पूरव राजा और दिविज शरण पुरुष युगल में पहले दौर में फ्रांस के जोनाथन ईसेरिक और फेब्रिस मार्तिन से खेलेंगे। वहीं लिएंडर पेस और आंद्रे सा की जोड़ी 10वीं वरीयता प्राप्त ट्रीट हुए और मैक्स मिरनी का सामना करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हवाई अड्डे पर फंसने और बिना सामान के भी महिला मुक्केबाजों ने दिखाया दम
2 भारतीय फुटबॉल में बेहतरी का काम करना चाहिए फ़ीफा अंडर17 विश्व कप को: मोदी
3 जोकोविच, नडाल और सेरेना ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में
यह पढ़ा क्या?
X