ताज़ा खबर
 

एटीपी टूर फाइनल: एंडी मरे के समाने होंगे नोवाक जोकोविच, दांव पर नंबर एक खिलाड़ी की रैंकिंग

इस महीने की शुरुआत में मरे ने जोकोविच के लगातार 122 हफ्तों तक शीर्ष पर बने रहने के क्रम को तोड़ा था।

Author लंदन | November 20, 2016 7:32 PM
ATP Tour Finals, Andy Murray vs novak djokovic, Murray vs Djokovic, Andy Murray news, Andy Murray latest news, novak djokovic news, novak djokovic latest newsएटीपी टूर फाइनल्स के एक मुकाबले में बेल्जियम के डेविड गोफिन के खिलाप गेंद रिटर्न करते सर्बिया के नोवाक जोकोविच। (Reuters / Paul Childs/17 Nov, 2016)

एंडी मरे और नोवाक जोकोविच एटीपी टूर फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में आमने सामने होंगे और इस दौरान दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी की रैंकिंग दांव पर लगी होगी। इस महीने की शुरुआत में मरे ने जोकोविच के लगातार 122 हफ्तों तक शीर्ष पर बने रहने के क्रम को तोड़ा था। जोकोविच के पास अब बदला चुकता करने का मौका है और दोनों खिलाड़ियों में से जो भी खिताब जीतेगा वह साल का अंत दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी के रूप में करेगा। ब्रिटेन के मरे ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए सेमीफाइनल में कनाडा के मिलोस राओनिक को 5-7, 7-6, 7-6 से हराया। गत चैम्पियन सर्बिया के जोकोविच को हालांकि जापान के केई निशिकोरी को एक अन्य सेमीफाइनल में 6-1, 6-1 से हराने के लिए अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंधु ने जीता पहला सुपर सिरीज ख़िताब, कहा- लंबे समय से यह मेरा सपना था
2 दिल्ली हाफ मैराथन: विजेता किपचोगे ने कहा, दिखाना चाहता था कि प्रदूषण के बीच भी दौड़ा जा सकता है
3 कीनिया के ओलंपिक चैम्पियन किपचोगे ने जीती दिल्ली हाफ मैराथन
ये पढ़ा क्या?
X