ताज़ा खबर
 

एआइएफएफ कप में मलेशिया ने तंजानिया से ड्रा खेला

तंजानिया के लीग मैच खत्म हो गए हैं और टीम चार मैचों में छह अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर चल रही है। मलेशिया के तीन मैचों में दो अंक हैं।

Author वास्को | May 23, 2016 12:31 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर किया गया है।

दस खिलाड़ियों की मलेशिया ने यहां एआइएफएफ युवा कप (अंडर-16) फुटबॉल टूर्नामेंट में दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए तंजानिया से 2-2 से ड्रा खेला। तंजानिया ने अली जुमा और ओस्कर एमकोमोला के गोल की मदद से 2-0 से बढ़त बना रखी थी। पर आखिर में मलेशिया के लिए आरिफ शकुरिन और मोहम्मद इधाम ने गोल करके टीम को बराबरी दिला दी। तंजानिया के लीग मैच खत्म हो गए हैं और टीम चार मैचों में छह अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर चल रही है। मलेशिया को अपना अंतिम लीग मैच अमेरिका के खिलाफ खेलना है, उसके तीन मैचों में दो अंक हैं।

भारत के लिए सोमवार (23 मई) को यहां अंडर-16 एआइएफएफ युवा कप के अंतिम लीग मुकाबले में कोरिया गणराज्य के खिलाफ ‘करो या मरो’ की भिड़ंत होगी। भारत को तीसरे स्थान के प्ले ऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीद जीवंत रखने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। टीम तीन मैचों में महज एक अंक से निचले पायदान पर बनी हुई है। भारत ने तंजानिया और अमेरिका के खिलाफ अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन बाद में गोल गंवाकर पराजित हो गई।
क्योंकि उसकी मिडफील्ड और रक्षात्मक पंक्ति ने काफी गलतियां कीं। दो दिन का आराम लड़कों को थकान और चोटों से ही उबरने में ही मदद नहीं करेगा बल्कि उन्हें कोरिया के खिलाफ मुकाबले में अपनी गलतियां सुधारने और अपनी क्षमता के अनुरूप खेलने का मौका प्रदान करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App