ताज़ा खबर
 

दक्षिण चीन ने एएफसी कप में मोहन बागान को 3-0 से हराया

एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने अंतिम ग्रुप मैच में मोहन बागान की दूसरे दर्जे की टीम को दक्षिण चीन के खिलाफ 0-3 से uej का सामना करना पड़ा।

Author गुवाहाटी | May 11, 2016 23:51 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर किया गया है।

नॉकआउट में पहले ही जगह बना चुकी मोहन बागान की दूसरे दर्जे की टीम को बुधवार (11 मई) को यहां एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने अंतिम ग्रुप मैच में बुधवार (11 मई) को यहां दक्षिण चीन के खिलाफ 0-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम में विजेता टीम की ओर से लाउ ह्यू चुंग (19वें मिनट), रेयान ग्रिफिथ्स (24वें मिनट) और महामा अवाल (33वें मिनट) ने गोल किए।

ग्रुप विजेता के तौर पर पहले ही अंतिम 16 में जगह बना चुके बागान की टूर्नामेंट में यह पहली हार है। हांगकांग की टीम के पास तीसरे ही मिनट में गोल दागने का मौका था लेकिन गोलकीपर अर्नब दास ने उनके प्रयास को नाकाम कर दिया। चुंग ने नौवें मिनट में एक और मौका गंवाया जबकि 14वें मिनट में दक्षिण चीन ने तीसरा मौका गंवाया। चुंग ने अंतत: 19वें मिनट में टीम को बढ़त दिलाई जिसके बाद टीम ने दो और गोल दागकर आसान जीत दर्ज की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App