ताज़ा खबर
 

जीत के साथ एएफसी कप में उम्मीदें जीवंत रखने उतरेगा बेंगलुरु एफसी

बेंगलुरु की टीम की टूर्नामेंट में शुरुआत खराब रही थी और उसे गत चैम्पियन जोहोर दारूल ताजिम और लायो टोयोटा के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

Author बेंगलुरु | April 12, 2016 8:39 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर किया गया है।

बेंगलुरु एफसी की टीम बुधवार (13 अप्रैल) को यहां श्री कांतीर्वा स्टेडियम में अयेयावादी यूनाईटेड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत के साथ एएफसी कप फुटबाल टूर्नामेंट के अगले दौर में जगह बनाने की उम्मीदें बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी। म्यामां के यंगून में इसी टीम के खिलाफ पिछला मैच जीतने के बाद एश्ले वेस्टवुड की टीम की नजरें तीन अंक हासिल करने पर टिकी होंगी जिससे टीम ग्रुप एच में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी।

बेंगलुरु की टीम की टूर्नामेंट में शुरुआत खराब रही थी और उसे गत चैम्पियन जोहोर दारूल ताजिम और लायो टोयोटा के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी। बेंगलुरु को हालांकि विरोधी टीम के नाईजीरियाई स्ट्राइकर क्रिस्टोफर चिजोबा से सतर्क रहना होगा जिन्होंने पिछले मैच में लाओ के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी।

वेस्टवुड ने कहा, ‘‘उनकी टीम अच्छी है। हम उनके खिलाफ उनके मैदान पर खेले थे। साढ़े तीन साल में वे पहली बार अपने मैदान पर हारे थे। चिजोबा को हम जानते हैं। उनके पास अच्छा जापानी खिलाड़ी है। उनकी फुटबाल टीम अच्छी है। हमे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।’’ अयेयावादी के पास अगले दौर में जगह बनाने का यह अंतिम मौका होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App