ताज़ा खबर
 

पत्नी आयशा के जन्मदिन पर शिखर धवन ने दी बधाई, लिखा बेहद इमोशनल मैसेज

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार को कोलंबो के सिंघली स्पोर्ट्स ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Author Published on: August 2, 2017 5:22 PM
पत्नी आयशा के साथ ओपनर शिखर धवन।

भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी आयशा को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपनी और आयशा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरी खूबसूरत बीवी आयशा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। काश हम इस दिन को साथ सेलिब्रेट कर पाते। लेकिन मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। मैं तुम्हें मिस कर रहा हूं। धवन के लिए यह दोहरी खुशी का मौका है, क्योंकि पहले टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ने के बाद वह आत्मविश्वास से लबरेज हैं। दूसरी ओर उनकी पत्नी का जन्मदिन है। गॉल टेस्ट में 168 गेंदों पर 198 रन जड़ने वाले धवन की यह पांचवी टेस्ट सेंचुरी थी। बताया जा रहा है कि इस बेहतरीन पारी के बाद उन्हें दूसरे टेस्ट में भी मौका दिया जा सकता है। अभिनव मुकुंद की जगह बुखार से वापस लौटे केएल राहुल ले सकते हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज टूर के दौरान भी आयशा और बेटा जोरावर शिखर धवन के साथ ही थे। लेकिन वह श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ नहीं गए।

गौरतलब है कि शिखर धवन को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन केएल राहुल के वायरल बुखार से पीड़ित होने और मुरली विजय के कंधे में चोट लगने के कारण शिखर धवन और अभिनव मुकुंद को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई। पहले मैच के दौरान धवन ने कहा था, मैं मेलबर्न जाने की तैयारी कर रहा था, ताकि परिवार के साथ कुछ वक्त और खुद को वनडे टीम के लिए तैयार कर सकूं। उन्होंने यह भी बताया था कि वह हॉन्ग कॉन्ग में छुट्टियां मना रहे थे और सूचना मिलते ही टेस्ट टीम में शामिल होने के लिए पहुंच गए। धवन ने कहा, शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। मैं टेस्ट टीम में वापसी करने से खुश हूं।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार को कोलंबो के सिंघली स्पोर्ट्स ग्राउंड पर खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी। जबकि श्रीलंकाई टीम लाज बचाने के। श्रीलंकाई टीम के लिए मुश्किल यह भी है कि असेला गुनारत्ने और कप्तान रंगना हेराथ पहले टेस्ट में चोटिल हो गए थे। हालांकि इस मैच में उसके नियमित कप्तान दिनेश चंडीमल वापसी कर रहे हैं। उनके आने से टीम को मानसिक मजबूती के साथ बल्लेबाजी में धार और अनुभव मिलेगा। असेला गुणारत्ने चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं उनकी जगह टीम में लाहिरु थिरिमाने को शामिल किया गया है। उनके अंतिम एकादश में शामिल किए जाने की संभावना ज्यादा है। टीम के सबसे अनुभवी स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ उंगली में चोट से जूझ रहे हैं। वह अगले मैच में खेलेंगे या नहीं इस बात का पता मैच के दिन ही चलेगा।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सलामी जोड़ी के चयन की दुविधा के बीच भारत की नजरें श्रृंखला जीतने पर