ताज़ा खबर
 

Video देख बॉबी देओल की फैन हो गई पाकिस्तानी क्रिकेटर की पत्नी, बॉलीवुड एक्टर से पति के लिए मांगी यह सलाह

बॉबी देओल 52 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस बरकरार है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी वेबसीरीज ‘आश्रम’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पहले और दूसरे सीजन के बाद अब इसके तीसरे सीजन की भी तैयारी चल रही है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 16, 2021 7:37 PM
बॉबी देओल ने अपनी फिल्म रेस-3 के तीन साल पूरे होने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। (सोर्स- स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम/बॉबी देओल)

बॉबी देओल (Bobby Deol) को शर्टलेस देख पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर महमूद (Azhar Mahmood) की पत्नी एब्बा कुरैशी (Ebba Qureshi) बॉलीवुड अभिनेता की फैन हो गई हैं। वह बॉबी देओल की पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। यही नहीं, उन्होंने पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर के लिए बॉबी देओल से कुछ मांग भी लिया।

दरअसल, बॉबी देओल ने 15 जून 2021 को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था। यह वीडियो उन्होंने अपनी फिल्म रेस-3 (Race-3) के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया था। वीडियो में वह वह कार में बैठे हैं और शर्टलेस (Shirtless) नजर आ रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर बहुत से लोगों ने कमेंट किया। @Rajunikam8 ने लिखा, ‘बॉबीजी हमें आपकी नई मूवी का इंतजार है।’

@tigermann_mann ने लिखा, ‘आपको वापस देखकर अच्छा लगा भाई। हमें आपकी अनुपस्थिति बहुत खली। लेकिन आपने कभी हार नहीं मानी। आपने पहले से कहीं ज्यादा मजबूत वापसी की। साथ ही सभी संदेहों को गलत साबित कर दिया। फिल्म आश्रम में आपका प्रदर्शन शानदार था। भविष्य में आप हमारे लिए क्या लाएंगे, उसका इंतजार नहीं कर पा रहा हूं बॉबी भाई।’

एब्बा कुरैशी और उनके पति अजहर महमूद ने भी कमेंट किए। एब्बा कुरैशी ने लिखा, ‘Omg (ओह माई गॉड) बॉबी! तुम्हारी उम्र तो कम हो रही है!!! कृपया अजहर महमूद के लिए भी टिप्स दे दो।’ एब्बा ने इसके बाद खुशी के आंसू वाली इमोजी भी पोस्ट की।

पत्नी का कमेंट देख अजहर भी खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने लिखा, ‘बॉबी यार मरवादित्ता ना…।’ अजहर के कमेंट पर बॉबी ने रिप्लाई में लिखा, ‘सॉरी यार अज्जी (अजहर)। एब्बा ये वक्त के खिलाफ रेस है। उम्मीद करता हूं कि आप लोग सुरक्षित होंगे।’ सोशल मीडिया पर इन सेलिब्रिटीज की बातचीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सितंबर में शुरू होगी ‘आश्रम 3’ की शूटिंग

बॉबी देओल 52 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस बरकरार है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी वेबसीरीज ‘आश्रम’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पहले और दूसरे सीजन के बाद अब इसके तीसरे सीजन की भी तैयारी चल रही है।

खबरों की मानें तो सितंबर के पहले सप्ताह से ‘आश्रम 3’ की शूटिंग शुरू होगी। बॉबी देओल का बड़ा बेटा आर्यमन भी 16 जून 2021 को 20 साल को हो गया। लुक के मामले में आर्यमान बॉबी देओल से कहीं ज्यादा हैंडसम दिखते हैं। शायद यही वजह है कि बॉबी अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं।

Next Stories
1 WTC final से पहले विराट कोहली को मिली खुशखबरी! केन विलियमसन को लगा बड़ा झटका, स्टीव स्मिथ बने टेस्ट में नंबर-1
2 WTC final: एमएस धोनी के बगैर ICC टूर्नामेंट के फाइनल में उतरेगी टीम इंडिया, 14 साल में पहली बार होगा ऐसा; जानिए अब तक के रिजल्ट
3 केएल राहुल ने आथिया शेट्टी संग शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, हार्दिक पंड्या और रॉबिन उथप्पा की पत्नी ने दिया ये रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X