ताज़ा खबर
 

Papua New Guinea vs Oman 6th ODI Dream11 Team Prediction: पापुआ न्यू गिनी ने एक और ओमान ने किए 2 बदलाव, ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Papua New Guinea vs Oman, PNG vs Oman 6th ODI Dream11 Team Prediction, Playing 11 Today Match: आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 की अंक तालिका में स्कॉटलैंड शीर्ष पर है। दूसरे नंबर पर ओमान की टीम है। पापुआ न्यू गिनी अब तक एक में भी जीत हासिल करने में असफल रही है।

OMANOman vs Papua New Guinea Playing 11: ओमान बनाम पापुआ न्यू गिनी के बीच मुकाबला।
Papua New Guinea vs Oman, PNG vs Oman 6th ODI Dream11, Playing 11 Team Prediction: आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 का छठा मुकाबला बुधवार को पापुआ न्यू गिनी और ओमान के बीच खेला जा रहा है। स्कॉटलैंड में एबरडीन के मैनोफील्ड पार्क पर खेले जा रहा यह मैच लीग में दोनों टीमों का यह आखिरी मुकाबला है। ओमान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।
पापुआ न्यू गिनी ने अपने आखिरी एकादश में एक और ओमान ने दो बदलाव किए हैं। पापुआ न्यू गिनी ने इस मैच में डेमिन रावू की जगह हिरी हिरी को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया है। वहीं, आमिर कलीम और खुर्रम नवाज ओमान के आखिरी एकादश में अपनी जगह नहीं बना पाए। उनकी जगह जय ओडेड्रा, मोहम्मद नदीम को खेलने का मौका मिला है।
इस लीग की अंक तालिका में स्कॉटलैंड 4 मैच में 3 जीत के साथ टॉप पर है। उसके 6 अंक हैं। दूसरे नंबर पर ओमान की टीम है। उसने अब तक 3 में से 2 मैच जीते हैं। एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है। उसके 4 अंक हैं। पापुआ न्यू गिनी अब तक 3 में से एक में भी जीत हासिल करने में असफल रही है। वह यह मैच जीतकर सम्मानजनक विदाई करना चाहेगी।

पापुआ न्यू गिनी को 20 अगस्त 2019 को हुए मैच में स्कॉटलैंड के हाथों 38 रन से हार झेलनी पड़ी थी। उस मैच में उसके ओपनर टोनी उरा खाता नहीं खोल पाए थे। हालांकि, वे लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप-10 बल्लेबाजों की सूची में 7वें नंबर पर हैं। ऐसे में पापुआ न्यू गिनी को उन्हें ड्राप करना महंगा पड़ सकता है। ओमान और स्कॉटलैंड के बीच 18 अगस्त को हुए मैच में ओमान के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए थे। इस मैच में ऐसा प्रदर्शन उसे भारी पड़ सकता है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन :
पापुआ न्यू गिनी : असद वाला (कप्तान), टोनी उरा, गौडी टोका, लेगा सिआका, चार्ल्स एमिनी, सेसे बायू, किपलिन डोरिगा (विकेटकीपर), चाड सोपर, नॉर्मन वनुआ, हिरी हिरी, नोसाइना पोकाना।
ओमान : जीशान मकसूद (कप्तान), खावर अली, जतिंदर सिंह, आकिब इलियास, अजय लालचीता, सूरज कुमार (विकेटकीपर), संदीप गौड़, फय्याज बट, बिलाल खान, जय ओडेड्रा, मोहम्मद नदीम।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIRAT KOHLI ने साथियों के साथ बीच पर नहाते Six Pack Abs वाली फोटो पोस्ट की, महिलाओं ने किए ऐसे कमेंट्स
2 वेस्टइंडीज में टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ी, अभ्यास मैच के दौरान हमले की धमकी मिलने के बाद लिया गया फैसला
3 वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली और रविंद्र जडेजा बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X