ट्विटर यूजर ने की स्पोर्ट्स एंकर को ट्रोल करने की कोशिश, भारतीय ऑलराउंडर की पत्नी ने ऐसी की बोलती बंद

स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने अगस्त 2020 में बेटे को जन्म दिया था। मयंती ने बेटे और पति के साथ तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की थी। इसी कारण मयंती लैंगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में एंकरिंग करते नहीं दिखी थीं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 27, 2021 5:17 PM
Mayanti Langer Binny Twitter Pic Instagram Troll Social Mediaप्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने साल 2020 में बेटे को जन्म दिया था। (सोर्स- ट्विटर/इंस्टाग्राम/मयंती लैंगर बिन्नी)

स्पोर्ट्स एंकर और भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि, मयंती लैंगर ने बहुत ही सादगी से जवाब देते हुए उसका मुंह बंद कर दिया। मयंती लैंगर के जवाब के बाद यूजर को शायद अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने लिखा कि वह टीवी पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है।

कोविड-19 महामारी की भयावहता में रोज इजाफा हो रहा है। ऐसे में हर किसी को जब तक जरूरी नहीं हो घर पर रहने की ही सलाह दी जा रही है। इस संदेश को सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने ढंग से आगे बढ़ाने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में मयंती लैंगर ने 27 अप्रैल को एक ट्वीट किया। मयंती ने ट्वीट के साथ अपनी और अपने बेटे की एक तस्वीर भी पोस्ट की। तस्वीर में वह बेटे को गोद में लिए चूम रही हैं।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘सुरक्षित रहिए। घर पर रहिए। मास्क पहने रहिए। कई लोग ऐसे हैं जो आपकी जिम्मेदारी हैं। चलिए इसे एकसाथ करते हैं।’ उन्होंने अपने ट्वीट को MaskUpIndia और StayHomeStaySafe को टैग भी किया।

उनके इस ट्वीट पर @rachitgaurav4u ने कमेंट किया, ‘कोई सेंस होती है… कौन सी जगह कौनसी फोटो लगानी है।’ इस पर मयंत लैंगर ने रिप्लाई में लिखा, ‘दोस्त, घर पर हूं।’ मयंती ने इसके बाद वुमन श्रगिंग वाली इमोजी (एक ऐसा व्यक्ति जो किसी चीज के बारे में जानता नहीं और न ही उसे लेकर निश्चित है) पोस्ट करते हुए आगे लिखा, ‘कृपया सुरक्षित रहिए।’ मयंती ने अपने रिप्लाई को भी shootfromhomelife और maskup को टैग किया।

मयंती के इस जवाब पर @rachitgaurav4u ने लिखा, ‘कोई और दिन होता तो मैंने आपकी तस्वीर की सराहना की होती, लेकिन इस समय में दिमाग में देश में कोविड की भयावह स्थिति है। जारी रखिए। आपका टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं।’ @rachitgaurav4u के अलावा अन्य कई यूजर ने भी लिखा कि क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर डग आउट में उन्हें मयंती लैंगर की कमी खल रही है।

बता दें कि प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर ने साल 2020 में बेटे को जन्म दिया था। मयंती ने बेटे और पति के साथ तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की थी। इसी कारण मयंती लैंगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में एंकरिंग करते नहीं दिखी थीं।

मयंती के पति और भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी के नाम वनडे क्रिकेट में सबसे कम रन देकर 6 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज होने का रिकॉर्ड है। स्टुअर्ट बिन्नी ने साल 2014 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 4 रन देकर 6 विकेट लिए थे।

Next Stories
1 रोमांचक मैच में आरसीबी ने दिल्ली को 1 रन से हराया, पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची कोहली की टीम
2 रवि बिश्नोई ने सुपर मैन लपका सुनील नरेन का कैच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने किया यह कमेंट; देखें Video
3 पंजाब को हराने के बाद इयोन मॉर्गन ने भरी हुंकार, केकेआर के कप्तान ने फैंस को दिया यह वचन
ये पढ़ा क्या?
X