ताज़ा खबर
 

ED के नोटिस पर बोले SRK, यह कहने की जरूरत नहीं कि मुझे निशाना बनाया जा रहा

सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि उनकी सह-स्वामित्व वाली आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के शेयरों के कथित तौर पर कम मूल्यांकन के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी किये गये सम्मन को लेकर उनका नहीं मानना है...

Author नई दिल्ली | December 9, 2015 8:46 AM
50 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि नोटिस में कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है

सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि उनकी सह-स्वामित्व वाली आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के शेयरों के कथित तौर पर कम मूल्यांकन के बारे में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी किये गये सम्मन को लेकर उनका नहीं मानना है कि सरकार उन्हें निशाना बना रही है।

50 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि नोटिस में कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है। यह पूछे जाने पर कि कुछ लोगों की राय में मामले में उन्हें निशाना बनाया गया है तो उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी गैर कानूनी नहीं है।

एक टीवी चैनल के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा कि यह नोटिस 2010 में जारी किया गया था। और अब 2015 है। यह सरकार उस समय सत्ता में नहीं थी।

यह कहने की जरूरत नहीं है कि मुझे निशाना बनाया जा रहा है। सब कुछ सामान्य कानून के तहत हो रहा है और मैं सामान्य कानून के तहत जवाब दे रहा हूं। इसमें गैर-कानूनी चीजें नहीं हैं। जिन्हें यह मालूम नहीं है कि नोटिस 2010 में जारी किया गया, केवल वे ये चीजें कह रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App