ताज़ा खबर
 

हसीन जहां का नया खुलासा, अलिश्बा ही नहीं इस लड़की से भी हैं मोहम्मद शमी के संबंध

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां द्वारा शमी पर हत्या का प्रयास, मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है।

हसीन जहां द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। (Photo Courtesy: Facebook)

मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने एक नया आरोप लगा दिया है। हसीन जहां ने फेसबुक पर 21 और 22 मार्च के बीच कुछ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इनमें से एक नागपुर की रहने वाली एक महिला और हसीन जहां के बीच हुए फेसबुक चैट का स्क्रीनशॉट है, जिसमें वह महिला मोहम्मद शमी के साथ अपने संबंध को नकारती दिख रही हैं। साथ ही वह ये भी कबूल रही है कि वह मोहम्मद भाई की फ्रेंड हैं। हसीन जहां ने इसे शेयर करते हुए लिखा- “देखो ** ने मुझे मैसेज किया। शमी को बचाने के लिए ये भी मोहम्मद भाई का नाम ले रही है।” हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और एक अन्य महिला के बीच व्हाट्सएप चैट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है। हालांकि जनसत्ता इन पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने इससे पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी दुबई में अलिश्बा नाम की एक लड़की से मिले थे, जिससे उनका पैसों का लेन-देन हुआ था। इस दौरान उन्होंने अलिश्बा, मोहम्मद भाई और शमी के बीच संबंधों की बात कही थी। हालांकि अलिश्बा ने खुद इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि वह महज शमी की फैन हैं और दुबई के होटल में उन्होंने शमी के साथ सिर्फ नाश्ता किया था।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback
  • Apple iPhone 7 128 GB Jet Black
    ₹ 52190 MRP ₹ 65200 -20%
    ₹1000 Cashback
(Photo Courtesy: Facebook)

दूसरी तरफ मोहम्मद हानस्लाट उर्फ मोहम्मद भाई ने बताया कि वह लंदन में अपना बिजनेस चलाते हैं। उनका कहना है कि वह मोहम्मद शमी और हसीन जहां से वह लंदन में मिल चुके हैं। हसीन जहां उन्हें भाई कहती थीं। वह हसीन को लंदन घुमाते थे। साथ ही मोहम्मद भाई का ये भी कहना है कि शमी पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप गलत है। उन्होंने कभी शमी को पैसे नहीं दिए हैं।

(Photo Courtesy: Facebook)

हसीन जहां द्वारा शमी पर हत्या का प्रयास, मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने और एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। साथ ही हसीन ने शमी के भाई पर बलात्कार का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है। उनके खिलाफ कोलकाता में मामला दर्ज कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App