ताज़ा खबर
 

BCCI की बैठक में एंटी-डोपिंग पर नहीं हुआ फैसला, अगली बैठक का इंतजार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राष्ट्रीय एंटी-डोपिंग एजेंसी (नाडा) के दायरे में आने के लिए विश्व एंटी-डोपिंग एजेंसी (वाडा) की अपील पर हड़बड़ी में फैसला नहीं लेने का निर्णय लिया।

Author कोलकाता | July 23, 2018 1:26 PM
बीसीसीआई।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राष्ट्रीय एंटी-डोपिंग एजेंसी (नाडा) के दायरे में आने के लिए विश्व एंटी-डोपिंग एजेंसी (वाडा) की अपील पर हड़बड़ी में फैसला नहीं लेने का निर्णय लिया। यहां रविवार को हुई प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा संचालित बीसीसीआई की बैठक में सीओए के प्रमुख विनोद राय, सीईओ राहुल जौहरी, बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने हिस्सा लिया।

पूर्व कप्तान और बीसीसीआई की तकनीकी समिति के अध्यक्ष सौरभ गांगुली भी बैठक में मौजूद थे। खन्ना ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, “हमने इन मामलों पर चर्चा की, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। हम जल्द ही एक और बैठक करेंगे।”

बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, “हमने नाडा मुद्दे और टी -20 लीग के बारे में चर्चा की थी। यह एक खुली बहस थी और उम्मीद है कि हम अगली बैठक में इस पर निर्णय लेंगे।

पिछले कुछ दिनों से बीसीसीआई पर नाडा के नियमों के तहत आने को लेकर लगातार दबाव बढ़ रहा है। बोर्ड का कहना है कि वह राष्ट्रीय खेल संघ (एनएसएफ) के दायरे में नहीं आता है। बैठक में तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) और कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) जैसे निजी राज्य टी -20 लीगों पर नियंत्रण करने पर भी चर्चा हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App