ताज़ा खबर
 

IPL मैच के बीच पूजा करने गंगा घाट पहुंचीं नीता अंबानी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी कल देर शाम कानपुर आईं।

Author कानपुर | Updated: May 22, 2016 2:48 PM
Kanpur, IPL, Nita Ambaniकानपुर में नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान वह कानपुर गंगा बैराज आरती के लिए पहुंचीं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी कल देर शाम कानपुर आईं। हालांकि नीता ने ग्रीनपार्क मैदान पर ज्यादा वक्त बिताने के बजाय गंगा किनारे पूजा अर्चना की। वह कुछ देर के लिये ग्रीन पार्क आईं, और फिर वहां से जल्दी ही चली गईं। हालांकि उनके दोनों बेटे अनंत अंबानी और आकाश अंबानी मैच के दौरान ग्रीन पार्क में मौजूद रहे।

Read Also: गेल पर अारोप, महिला पत्रकार से की अश्लील बातें, पूछा-अश्‍वेत के साथ बनाए हैं संबंध?

टीम के मैच हारने के बाद नीता रात को ही अपने विशेष विमान से लखनऊ चली गईं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह रात करीब आठ बजे विशेष विमान से कानपुर पहुंचीं और उन्होंने वहां जाने के बजाये गंगा नदी के तट पर जाने की इच्छा जताई। पुलिस ने तुरंत सुरक्षा इंतजाम कराए और वह करीब साढ़े आठ बजे गंगा बैराज पहुंचीं।

Read Also: Video: ब्रावो जानबूझकर टकराए तो पोलार्ड ने मारने के लिए उठा लिया बल्‍ला

सुरक्षा कर्मियों से घिरी नीता ने गंगा बैराज की सीढ़ियों पर बैठकर पूजा अर्चना की और कुछ देर एकांत में समय गुजारा। गंगा किनारे करीब एक घंटा गुजारने के बाद वह ग्रीन पार्क पहुंची और थोड़ी देर मैच देखा। मैच खत्म होने के बाद तकरीबन सवा दस बजे नीता अपने बेटों आकाश और अनंत के साथ विशेष विमान से लखनऊ रवाना हो गयी। गौरतलब है कि नीता इससे भी अपने जन्मदिन पर वाराणसी में गंगा किनारे आरती कर चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories