ताज़ा खबर
 

केएल राहुल के साथ अफेयर पर निधि अग्रवाल ने कहा- लंदन में हुई थी हमारी मुलाकात लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त

2017 में निधि ने मुन्ना माइकल से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। वहीं, केएल राहुल इन दिनों विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका नाम हाल ही में आथिया शेट्टी और आलिया की दोस्त आकांक्षा के साथ भी जुड़ा था।

Author Published on: October 20, 2019 9:11 AM
केएल राहुल निधि अग्रवाल (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वो विजय हजारे टूर्नामेंट में अपना दम दिखा रहे हैं। खेल के इतर केएल राहुल के पर्सनल जिंदगी के किस्से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड की गलियों में केएल राहुल का नाम अक्सर चर्चा में आता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा गया था। अब इसपर निधि ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है।

निधि ने केएल राहुल के साथ अफेयर को लेकर कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और इस तरह की खबरें केवल अफवाह हैं। वहीं, केएल राहुल के साथ मुलाकात पर निधि ने कहा कि हां मैं उनसे लंदन में मिली थी। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच था जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हराया था। मैं लंदन में थी तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बधाई देने पहुंच गई थी।

इसके अलावा निधि अग्रवाल ने कहा कि हम दोनों के बीच अफेयर की संभावना जीरो प्रतिशत है। मैं उसे अच्छे से जानती हूं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि 2017 में निधि ने मुन्ना माइकल से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। वहीं, केएल राहुल इन दिनों विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका नाम हाल ही में आथिया शेट्टी और आलिया की दोस्त आकांक्षा के साथ भी जुड़ा था। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 WBBL 2019,VIDEO : मैदान पर ही ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर को कर लिया किस, घुटने पर बैठकर पहनाई रिंग
2 Virender Sehwag Birthday: गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले वीरू प्यार की पिच पर हो गए थे बोल्ड, 5 साल तक लड़ी थी परिवार से जंग
3 अभिनव बिंद्रा पर फूटा बॉक्सर मैरीकॉम का गुस्सा, कहा- जब कुछ पता नहीं तो बेहतर है कि चुप रहें