ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh 2nd T20: मोबाइल पर ऑनलाइन देखें भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा टी20 मुकाबला

India vs Bangladesh T20 Live Cricket Streaming, Nidahas Trophy 2nd T20 Live Cricket Score Streaming: बांग्लादेश की टीम की बात की जाए, तो वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस सीरीज में टीम के साथ उसके हरफनमौला बल्लेबाज शाकिब अल-हसन शामिल नहीं हैं।

india vs bangladesh, jio tv, jio tv live, jio tv live cricket match, jio tv match online, rishtey cineplex, rishtey cineplex live, rishtey cineplex live streaming, india vs bangladesh live score, ind vs ban, ind vs ban t20, live cricket streamingNidahas Trophy 2nd T20 Live Cricket Streaming: टीम इंडिया। (Photo Courtesy: BCCI)

India vs Bangladesh T20, Nidahas Trophy 2018 2nd T20: भारतीय टीम निदास ट्रॉफी में गुरुवार (8 मार्च) कोअपने दूसरे मैच में मजबूत इरादों के साथ बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। भारत को अपने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका के लिए इस मैच में कुसल परेरा ने सबसे अधिक 66 रन बनाए। उन्होंने 37 गेंदों का सामना करते हुए यह स्कोर बनाया। उनकी बदौलत मेजबान टीम ने जीत का स्वाद चखा। कुसल ने पावरप्ले के दौरान ही टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई, जिसके दम पर श्रीलंका ने जीत दर्ज की।

पहले मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया। शिखर धवन ने सबसे अधिक 90 रनों की शानदारी पारी खेली। मनीष पांडे ने भी 37 रन बनाकर अच्छा योगदान दिया। हालांकि, रोहित का कहना है कि टीम और भी अच्छा स्कोर खड़ा कर सकती थी। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम के मध्यम और निचले क्रम के बल्लेबाजों को अहम भूमिका निभानी होगी। भारतीय गेंदबाजों में युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों ने दो-दो विकेट लिए।

मोबाइल पर इस तरह देख सकेंगे लाइव मैच: जियो टीवी ने निदास ट्रॉफी के भारत में डिजिटल प्रसारण के लिए क्रिकेट श्रीलंका के साथ करार किया है। आप अपने मोबाइल पर जियो एप डाउन करें। इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। इन प्रक्रिया के पूरे होने पर आप मैच का लाइव प्रसारण इस एप पर देख सकते हैं।

Ind vs Ban T20: बांग्लादेश के खिलाफ इस प्लान के तहत रोहित शर्मा आसानी से जीत सकते हैं मैच

बांग्लादेश भी नहीं कम: बांग्लादेश की टीम की बात की जाए, तो वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस सीरीज में टीम के साथ उसके हरफनमौला बल्लेबाज शाकिब अल-हसन शामिल नहीं हैं। उनके स्थान पर महमुदुल्लाह कप्तानी का कार्यभार संभालेंगे। शाकिब के न होने से भारत के पास इस मैच में जीत हासिल करने के अच्छे अवसर होंगे। बांग्लादेश के प्रदर्शन का आंकलन कर पाना संभव नहीं होगा। शाकिब की अनुपस्थिति के बावजूद उसके पास तमीम इकबाल, सौम्य सरकार जैसे खिलाड़ी हैं।

ये होंगी संभावित टीमें :-

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेन उनादकट, मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत।

बांग्लादेश : महमुदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुश्तफिकुर रहीम (विकेटकीपर), सब्बीर रहमान, मुस्ताफिजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, अरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरुल हसन, महदी हसन और लिटोन दास।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गेंदबाज ने बनाया इतिहास, फिर भी हार गई टीम
2 हरमनप्रीत कौर की जर्सी नंबर का है 84 दंगों से कनेक्‍शन, जानिए…
3 बदलाव: अब फुटबॉल में भी आई तकनीक
IPL 2020 LIVE
X