ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh T20: यहां मुफ्त में देखें भारत-बांग्लादेश टी20 मैच

India vs Bangladesh T20 Cricket Streaming, Ind vs Ban T20: भारत इस मैच में अगर हारता भी है, तो उसके रास्ते बंद नहीं होंगे लेकिन ऐसे में उसे बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच के नतीजे पर निर्भर रहना होगा।

India vs Bangladesh T20: बांगलादेश के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है।

भारतीय टीम निदास ट्रॉफी के पांचवें मैच में बांग्लादेश के खिलाफ उतरेगी, तो उसका इरादा जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने का होगा। ये मुकाबला बांग्लादेश के लिए हर हाल में जीतना जरूरी होगा। इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ आप अपने मोबाइल पर भी उठा सकते हैं, वो भी बिल्कुल मुफ्त। जियो टीवी ने निदास ट्रॉफी के भारत में डिजिटल प्रसारण के लिए क्रिकेट श्रीलंका के साथ करार किया है। आप अपने मोबाइल पर जियो एप डाउन करें। इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। इन प्रक्रिया के पूरे होने पर आप मैच का लाइव प्रसारण इस एप पर देख सकते हैं।

हार के बाद भी नहीं होंगे टीम इंडिया के रास्ते बंद: भारत इस मैच में अगर हारता भी है, तो उसके रास्ते बंद नहीं होंगे लेकिन ऐसे में उसे बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच के नतीजे पर निर्भर रहना होगा। नेट रनरेट भी ऐसे में मायने रखेगा। पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत के बाद भारत का रनरेट +0.21 है।

प्रयोग से बचेगी टीम इंडिया: भारत के लिये यह टूर्नामेंट अनुभवी खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में युवाओं को मौका देने का जरिया था लेकिन भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की अपेक्षाओं को ध्यान में रखकर वे टीम चयन में ज्यादा प्रयोग नहीं कर सकते। ऐसे में दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ियों को भेजने के कोई मायने नहीं रह जायेंगे जो एक भी मैच नहीं खेल सके। भारत के लिये सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा का खराब फार्म है।लंबे समय से खराब फार्म में चल रहे रोहित को एक बड़ी पारी का इंतजार है।

टीमें :

भारत : रोहित शर्मा ( कप्तान ), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक , दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत।

बांग्लादेश : महमूदुल्लाह ( कप्तान ), तामिम इकबाल, सौम्या सरकार, इमरूल कायेस, मुशफिकर रहीम, शब्बीर रहमान, मुस्ताफिजुर्र रहमान, रूबेल हुसैन, तसकीन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, आरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नूरूल हसन, मेहदी हसन, लिटन दास।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App