ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh T20 Final: मोबाइल पर इस तरह देखें भारत वर्सेज बांग्लादेश टी20 मैच

India vs Bangladesh T20 Final, Ind vs Ban T20 Streaming: भारतीय टीम भी बांग्लादेश के अप्रत्याशित व्यवहार से वाकिफ है और इसी कारण वह उसे हल्के में नहीं ले सकती। भारत ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है।

india vs bangladesh, jio tv, jio tv live, jio tv live cricket match, india vs bangladesh live score, ind vs ban, ind vs ban t20, live cricket streaming, live score, india vs bangladesh live streaming, क्रिकेट स्कोर भारत, क्रिकेट स्कोर, live cricket scoreटीम इंडिया। (Photo Courtesy: ICC)

भारत-बांग्लादेश के बीच निदास ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला रविवार (18 मार्च) को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा जाएगा। भारत को इस त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका से हार मिली थी, लेकिन इसके बाद उसने शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया है। वहीं बांग्लादेश ने इस सीरीज में दो जीत हासिल की हैं और दोनों बार उसने श्रीलंका को मात दी है। दो बार भारत से परास्त हो चुकी बांग्लादेश की नजरें एक और उलटफेर कर खिताब अपने नाम करने पर होंगी, लेकिन उसकी राह किसी भी कीमत पर आसान नहीं है।

भारतीय टीम भी बांग्लादेश के अप्रत्याशित व्यवहार से वाकिफ है और इसी कारण वह उसे हल्के में नहीं ले सकती। भारत ने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल में आने से पहले उसकी सबसे बड़ी चिंता कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म भी दूर हो गई है। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेल वापसी करते हुए बांग्लादेश के माथे पर शिकन ला दी है।

यहां देखें India vs Bangladesh T20 Highlights

बांग्लादेश की बल्लेबाजी पूरी सीरीज में शानदार रही है। सलामी जोड़ी तमीम इकबाल और लिटन दास ने टीम को अच्छी शुरुआत दी और उसके बाद मुश्फीकुर रहीम, सौम्य सरकार, महमुदुल्लाह ने टीम के मध्यक्रम को मजबूत किया है। महमुदुल्लाह की ही 18 गेंदों में खेली गई 43 रनों की पारी के दम पर बांग्लादेश ने श्रीलंका को मात देकर फाइनल में प्रवेश किया है। इस मैच में इकबाल ने भी अर्धशतक जड़ा था। टीम प्रबंधन एक बार फिर इन दोनों से इसी तरह की उम्मीद करेगा।

कैसे देखें मोबाइल पर मैच: इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ आप अपने मोबाइल पर भी उठा सकते हैं, वो भी बिल्कुल मुफ्त। जियो टीवी ने निदास ट्रॉफी के भारत में डिजिटल प्रसारण के लिए क्रिकेट श्रीलंका के साथ करार किया है। आप अपने मोबाइल पर जियो एप डाउन करें। इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। इन प्रक्रिया के पूरे होने पर आप मैच का लाइव प्रसारण इस एप पर देख सकते हैं।

टीमें :

बांग्लादेश : शाकिब अल हसन (कप्तान), महामुदुल्लाह, तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुश्फीकुर रहीम (विकेटकीपर), सब्बीर रहमान, मुस्ताफीजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, अरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरुल हसन, मेहदी हसन और लिटन दास।

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिग्‍गज बल्‍लेबाज स‍नथ जयसूर्या ने बांग्‍लादेश को क्‍यों कहा ‘थर्ड क्‍लास’, जानिए
2 निदास ट्रॉफी 2018: तय था भारत-श्रीलंका के बीच फाइनल होना? बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्‍टर ने दिया सबूत
3 IPL 2018: कप्‍तान गौतम गंभीर ने दिखाया अपना ऑफिस, बताया दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के लिए क्‍या है उनका सपना
ये पढ़ा क्या?
X