scorecardresearch

निकोलस पूरन ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, घुटनों पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में किया प्रोपोज; IPL 2020 में जड़े थे 25 छक्के

कैथरीन आईपीएल के दौरान स्टैंड में दिखाई देती थीं। पूरन ने बल्लेबाजी में 106 मीटर लंबा छक्का लगाया था। यह इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा छक्का था। उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सबका ध्यान खींचा और कई शानदार कैच लिए।

nicholas pooran, kathrina miguel, Engaged, West Indies
निकोलस पूरन और कैथरीन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। (सोर्स – सोशल मीडिया)
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपनी गर्लफ्रेंड कैथरीन मिगुएल से सगाई कर ली है। उन्होंने मंगलवार (17 नवंबर) को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वो घुटनों के बल बैठकर रोमांटिक अंदाज में कैथरीन को रिंग पहना रहे हैं। पूरन 10 नवंबर को खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 25 छक्के लगाए थे।

पूरन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘‘भगवान ने हमें एक महान आशीर्वाद दिया है। मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी हो रही हैं कि कैथरीन मिगुल और मैंने सगाई कर ली है। लव यू मिग्ज… तुम मुझे मिल गई हो।’’ दूसरी ओर, कैथरीन ने भी दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘‘उन्होंने इस वक्त में सब कुछ सुंदर बनाया है। आपका मुझसे प्यार करना आशीर्वाद है, जिसके लिए मैं भगवान का हर दिन शुक्रिया अदा करती हूं। लव यू निकोलस पूरन।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nicholas Pooran (@nicholaspooran)

निकोलस पूरन के त्रिनिदाद के उनके साथी क्रिकेटर टिओन वेबस्टर ने बधाई दी। उनके अलावा वेस्टइंडीज के वनडे और टी20 टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने भी शुभकामनाएं दी। किंग्स इलेवन पंजाब में उनके साथ जेम्स नीशम ने कहा, ‘शानदार लड़के, बधाई।’ वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, ‘‘प्यार पवित्र होता है। आपदोनों को बधाई।’’ पंजाब के बल्लेबाज मंदीप सिंह और तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी दोनों को बधाई दी।

कैथरीन आईपीएल के दौरान स्टैंड में दिखाई देती थीं। पूरन ने बल्लेबाजी में 106 मीटर लंबा छक्का लगाया था। यह इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा छक्का था। उन्होंने अपनी फील्डिंग से भी सबका ध्यान खींचा और कई शानदार कैच लिए। पूरन को हाल ही में टी20 में वेस्टइंडीज टीम का उपकप्तान बनाया गया है। वे न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए अभी दौरे पर हैं। वेस्टइंडीज की टीम न्यूजीलैंड में दो टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद पूरन बिग बैश टी20 लीग में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट